July 23, 2024

पलवल । केंद्रीय राज्य मंत्री एवम भाजपा के फिर से फरीदाबाद लोकसभा के प्रत्याशी चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर द्वारा पलवल जिले के भाजपा के जनप्रतिनिधि, नेता एवम कार्यकर्ताओ के साथ तिवोली गार्डन पलवल में बैठक की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह तेवतिया ने की एवम साथ में पलवल से विधायक दीपक मंगला, होडल से विधायक जगदीश नायर रहे।
मंत्री जी ने बताया की बैठक में भाजपा जनप्रतिनिधियों, नेताओ एवम कार्यकर्ताओ द्वारा मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के प्रति पूरे देश में अभूतपूर्व समर्थन प्रदर्शित किया है। मोदी के ‘अबकी बार 400 पार’ संकल्प के प्रति देश में जबरदस्त समर्थन एवम उत्साह है। उनका ये समर्थन अत्यंत सराहनीय है। इस अद्वितीय समर्थन और राष्ट्र निर्माण में कार्यकर्ताओ की प्रतिबद्धता देखते ही बन रही है। कार्यकर्ताओ में जोश एवम उत्साह है। भाजपा के कार्यकर्ता एवम देश की जनता भारी जन समर्थन एवम बहुमत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की कमान सौंपने जा रही है। कार्यकर्ताओ के भरोसे हम इस बात के लिए आशस्वत हैं की इस बार फरीदाबाद लोकसभा में हमारी बड़ी जीत होगी और जीत का अंतर पहले से कही अधिक होगा। बीते दस साल में देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है और हमारी लोकसभा भी इन्ही विकास कार्यों से परिपूर्ण रही है और इसी विकास के बूते हम जनता के बीच है। हमे भरोसा है जनता जनार्दन का आशीर्वाद हमे अवश्य मिलेगा।
पूर्व की कांग्रेस की सरकार पर कटाक्ष करते हुए मंत्री जी ने कहा की कांग्रेस में आए दिन घोटाले एवम भ्रष्टाचार दिखाई देते थे। कितने ही नेताओ पर आरोप सिद्ध हुए और जेल की सलाखों पीछे भी गए या मुकदमे चल रहे है। किंतु भाजपा सरकार में विकास तो हुआ ही है अपितु सांस्कृतिक मूल्यों की उन्नति हुई हैं।
मंच पर मंत्री के साथ पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, बलवीर चेयरमैन, नरेंद्र बिधूड़ी, भाजयुमो राष्ट्रीय सचिव गौरव गौतम, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरिंद्र पाल राणा, सूरज पांडे ,भगत सिंह बैनीवाल, जिला महामंत्री वीरपाल दिक्षित, सतीश बैंसला, राजेंद्र बैंसला , चंद्रभान गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष महेंद्र भड़ाना, रविंद्र सहरावत, राजेश भाटी, अजय डागर, मीडिया प्रभारी ईश्वर सिंह, ताहिर हुसैन , यशपाल मावई, हरेंद्र रामरतन, पूर्व जिला अध्यक्ष गिर्राज डागर, रश्मि सहरावत, विधायक प्रतिनिधि सतीश डागर, संजय सिंह राणा, संजय गुर्जर, भाजपा जिला पदाधिकारी, सभी मंडल अध्यक्ष, मोर्चा के जिला अध्यक्ष आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *