April 23, 2024

क्राइम ब्रांच की टीम ने ड्रग तस्करी के एक बड़े मामले का खुलासा करते हुए तीन शातिर ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान जकी अहमद, हबीब और राशीद के रूप में हुई है। यह तीनों दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले हैं। इस ग्रुप के एक नाबालिक साथी को भी पुलिस टीम ने हिरासत में लिया है, जिसके ज़रिए ये लोग ड्रग्स की खेप लेते थे। इनके पास से 510 ग्राम हाई क्वालिटी की हीरोइन बरामद की गई जिसकी कीमत लगभग 02 करोड़ बताई जा रही है।
डीसीपी संजय सेन ने बताया की पूर्वी रेंज -2 के राजकुमार की देखरेख में एएसआई सत्येंद्र, हेड कांस्टेबल मोहित और राजीव की टीम ने तस्करी के इस मामले का खुलासा किया है। जब पुलिस को एक इनफार्मेशन मिली थी की जकी और हबीब ड्रग तस्करी का धंधा करता है। यह वेलकम के कबीर नगर इलाके में हीरोइन की सप्लाई करने के लिए आने वाला है। उस सूचना पर पुलिस टीम ने वहां पर ट्रैप लगाया और इन्हें पकड़ा।
इनके पास से हीरोइन बरामद की गई उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ की गई तो फिर तीसरे आरोपी के बारे में पता चला जो कार से हीरोइन लाकर दिल्ली में इनको सप्लाई करता था। उसके पास से कार और हीरोइन जप्त की गई। उसने बताया कि वह बदायूं के रहने वाले एक शख्स से ड्रग खरीदता था। पुलिस टीम ने वहां छापा मारा तो वहां से एक शख्स को पकड़ा। जहां में पता चला वह नाबालिक है। आगे की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *