July 23, 2024

मुरादाबाद

पाकिस्तान की सीमा और नोएडा के सचिन की प्रेम कहानी की सुर्खियों के बीच मुरादाबाद में भी ऐसी ही मामला सामने आया है। यहां रहने वाले टैक्सी चालक अजय और बांग्लादेश की जूली के बीच फेसबुक के जरिए दोस्ती हो गई। जूली अपनी 11 साल की बेटी को लेकर अजय के घर आ गई।

उसने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया और अजय से शादी कर ली। तीन माह पहले जूली अजय को अपने साथ बांग्लादेश ले गई। अब अजय ने वहां से अपने लहूलुहान हालत में फोटो व्हाट्सएप पर भेजकर मदद की गुहार लगाई है।जूली के प्यार में सरहद पार कर बांग्लादेश पहुंचा मुरादाबाद का अजय फंस गया है। वह अपनी मां को बार-बार मैसेज कर बता रहा है कि उसकी जिंदगी बचा लीजिए। जूली और उसके परिवार के लोग उसे डंडों से पीटते हैं। सुबह, दोपहर और शाम को उसकी पिटाई की जाती है। किसी तरह 15 हजार रुपये भेज दीजिए।
अगर रुपये नहीं मिलेंगे तो जूली मेरी जान ले लेगी। पिछले दस दिन से अजय अपनी मां के मोबाइल पर अपने फोटो भेज रहा है। वह मैसेज भेजता है लेकिन कॉल नहीं करता है। उसने बताया कि जूली ने बांग्लादेश आने के बाद अपना बिल्कुल बदल गई है। वो उसे प्यार नहीं करती है। उसके परिवार के लोग भी मेरे साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं।

दरोगा से मोबाइल पर अजय की बात
बांग्लादेश में मुरादाबाद के युवक के फंसे होने की जानकारी मिलने पर कैंप चौकी प्रभारी अनुज कुमार सोमवार रात उसके घर गौतम नगर पहुंचे। उन्होंने अजय की मां सुनीता से पूछताछ की। इसके अलावा एलआईयू ने भी सुनीता से पूछताछ की है।

दरोगा अनुज कुमार ने उस नंबर पर कॉल की। जिस नंबर से मैसेज भेजे जा रहे हैं। तब कॉल रिसीव करने वाले ने अपना नाम अजय बताया, कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। इसके बाद फोन काट दिया। दरोगा सुनीता के घर से लौट गए। इसके कुछ देर बाद ही अजय ने अपनी मां फिर से मैसेज भेजा और खुद को फंसे होने की जानकारी दी। कुछ ही देर बाद मैसेज डिलीट कर दिए।

15 साल से किराए के घर में रहता है परिवार
पीड़ित सुनीता सैनी ने बताया कि वह मूलरूप से भोजपुर थाना क्षेत्र के बीजना गांव की रहने वाली है। वह 15 साल पहले यहां किराये के मकान में रहती है। 27 मार्च 2022 को उसके पति रामचंद्र की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। दो बेटियां रवीना प्रियंका की शादी हो चुकी है जबकि तीन बेटे अजय, विजय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *