February 25, 2024

कन्नौज- सौरिख कस्बे की एक आढ़त पर टीनशेड़ डालते वक्त टीन का तख्ता हाई टेंशन लाइन मे टच हो गया। जिस कारण करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई। और दो अन्य मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए। घटना से कस्बे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया।
सौरिख कस्बे के सकरावा रोड स्थित राजीव कुमार गुप्ता की गल्ले की आढ़त है। इसी आढ़त पर वह टीनशेड़ डलवा रहे थे। इसके लिए उन्होंने मजदूर लगा रखे थे। टीनशेड़ डालते वक्त टीन तीन का एक तख्त ऊपर से निकली हाई टेंशन लाइन में टच हो गया, जिस कारण मजदूरों को करंट लग गया।
घटना में सॉरी थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी 32 वर्षी अतुल साख और उसके साथी अंबेडकर नगर मोहल्ला निवासी काशी और धर्मेंद्र शाक्य करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। तीनों को आनन फानन में सौरिख कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने अतुल को मृत घोषित कर दिया। और काशी और धर्मेंद्र को गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। अतुल की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताया गया है कि अतुल तीन भाइयों में सबसे छोटा था। और करीब 5 साल पहले उसकी शादी हुई थी। अतुल के दो बच्चे भी हैं। जिनमें एक बेटी और एक बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *