July 22, 2024

जखनिया गाजीपुर। जखनिया विकासखंड के चौहान मार्केट स्थित गाजीपुर आजमगढ़ राजमार्ग से 20 मीटर की दूरी पर घुरहू चौहान के मकान में किराए पर लेकर देशी शराब की दुकान खुलने का महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर जमकर विरोध जताया। महिलाओं ने कहा कि देसी शराब की दुकान खुलने से नशेड़ी दिन भर गाली गलौज करेंगे साथ ही क्षेत्र के बच्चों का भविष्य खराब होगा। जबकि इस रिहायशी इलाके में कई चिल्ड्रेन स्कूल से लेकर युबीआई का बैंक शाखा भी है।हमेशा महिला और बच्चों का आना-जाना रहता है। ऐसे में देसी शराब की ठेका खुलना सही नहीं है। दुल्लहपुर देसी ठेका की दुकान पूर्व में हनुमानगढी मोहल्ला में चल रही थी लेकिन किसी कारण शराब के ठेके को में हाईवे पर लाने से मोहल्ला में रहने वाले महिलाओं को काफी अधिक दिक्क़तों का सामना करना पड़ रहा है। देसी शराब के ठेके का विरोध करने वालों में
भाजपा पूर्व जिला महामंत्री राजेश सोनकर, हरपाल चौहान, बिरजू मोदनवाल, श्रवण जायसवाल, कौशल्या मोदनवाल, नीतू चौहान,ज्ञानमती चौहान,शांति देवी,रजिया खातून,चिंता देवी, उर्मिला देवी,साधना देवी,मनीषा देवी, खातून निशा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
इस सिलसिले में आबकारी के डी ओ जैन से वार्ता हुई तो उन्होंने उन्होंने कहा कि अभी थोड़ी देर में बात करता हूं।
भाजपा के जिला महामंत्री राजेश सोनकर ने तत्काल भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील सिंह से अवगत कराते हुए और उन्होंने कहा कि रिहायशी इलाका में यह दुकान खुली तो क्षेत्रीय बच्चों के भविष्य पर सीधा असर पड़ेगा। जबकि शासन प्रशासन कि धज्जियाँ उड़ाते हुए रिहायशी इलाका में देशी शराब कि दुकान खोल रहे है जो उचित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *