July 23, 2024

अपनो के शव देख बिलख पड़े परिवार

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा में बीती रात दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। कार और सवारियों से भरी ऑटो में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। एक बेटे ने अपने पिता के हाथों में दम तोड़ दिया। इसका पिता को सदमा लगा। कुछ ही देर बाद अस्पताल में पिता ने भी दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन अपनों के शव देखकर बिलख पड़े।

दसा सोमवार की देर रात खेरागढ़ थाना क्षेत्र में कस्बा के सैंया रोड पर हुआ। यहां एक ऑटो आगरा से सवारियां लेकर खेरागढ़ आ रहा था। इसमें चालक समेत 10 लोग बैठे थे। खेरागढ़-या मार्ग पर दीनदयाल मंदिर के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी सीधी भिंड़त हो गई। आमने-सामने की टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर चीख पुकार मच गई।

टो में सवार लोग उसके पलटने से उसी के नीचे दब गए। चीखें सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। लोगों ने ऑटो के नीचे दबी सवारियों को निकालना शुरू किया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बृजमोहन शर्मा (62) निवासी खेरागढ़, ऑटो चालक भोला निवासी अयेला और सुमित (12) निवासी नगला उदया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने जांच करके इसकी पुष्टि कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुमित के पिता जयप्रकाश भी उसी ऑटो में सवार थे। बेटे की हालत देखकर वह घायल होते हुए भी उसे उठाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन बेटे ने दम तोड़ दिया। कुछ समय बाद अस्पताल में सुमित के पिता जयप्रकाश (45) की भी सांसें धम गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *