March 1, 2024

भदोही। खमरिया नगर के मुख्य बाजार में स्थित समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष मो.आसिफ खां के आवास पर बुधवार को समाजवादी पीडीए जन पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें पिछड़े और अल्पसंख्यक समाज के लोग मौजूद रहें।
इस दौरान औराई विधानसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रही अंजनी सरोज ने कहा कि पार्टी द्वारा 26 जनवरी से समाजवादी पीडीए जन पंचायत का आयोजन किया जा रहा है। पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता गांव-गांव व नगर-नगर कार्यक्रम का आयोजन कर जनता से रुबरु हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीडीए मूल रूप से पिछड़े, दलित व अल्पसंख्यक के शोषण, उत्पीड़न, व उपेक्षा के खिलाफ उठती हुई आवाज है। यह चेतना और सामान अनुभूति से जन्मी उस एकता का नाम है। जिसमें हर वर्ग के वें सब लोग भी शामिल हैं। जो भाजपा सरकार की नाइंसाफी के खिलाफ हैं। यही इसकी सबसे बड़ी बात है कि इंसानियत में एतबार करने वाले सभी वर्गों के अच्छे लोग इस मुहिम में बड़े दिल से समाजवादी पार्टी के
साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। श्रीमती सरोज ने कहा कि समाज के सभी लोग भाजपा के इस जन विरोधी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर देश की प्रगति के लिए लोकसभा चुनाव-2024 में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने का काम करें।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सलाउद्दीन अंसारी, दशरथ यादव, रामधारी यादव, अबरार अंसारी, धर्मेंद्र मिश्र पप्पू, बाबू खां, फिरदौस आलम मंसूरी, जाबिर अंसारी, हरिओम मौर्य, वसीम अंसारी, बुद्धिराम यादव व नसीम अंसारी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें। अध्यक्ष जिला उपाध्यक्ष मो.आसिफ खां व संचालन विधानसभा अध्यक्ष केशनारायण यादव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *