May 27, 2024

ससंवाददाता विकासपुरी थाना की पुलिस ने सड़क पर स्कूल के पास एक महिला से सरेआम लूटपाट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान सोनू के रूप में हुई है, यह चंचल पार्क, नांगलोई का रहने वाला है। पहले से एक दर्जन से ज्यादा मामलों में शामिल रहा है। इसकी गिरफ्तारी से विकासपुरी, बिंदापुर, नांगलोई और निहाल विहार इलाके में हुए 14 वारदात का खुलासा भी हुआ है। इसके पास से पुलिस टीम ने छह मोबाइल और तीन टू व्हीलर बरामद किया है।
डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया कि 8 अप्रैल को एक महिला अपने घर जा रही थी। जैसे ही वह के आर मंगलम स्कूल के पास पहुंची, अचानक मोटरसाइकिल सवार एक युवक पहुंचा और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गया। पीड़ित ने फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी। छानबीन शुरू की गई और पुलिस ने FIR दर्ज किया। एसीपी सुरेंद्र सिंह राठी की देखरेख में एसएचओ राजवीर सिंह की टीम ने मामले की जांच शुरू की। वारदात वाली जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। वारदात के दौरान सीसीटीवी में कैद फुटेज से निकाले गए फोटो से अपने लोकल सोर्स से पता करना शुरू किया।
उसी में पुलिस को बदमाश के बारे में जानकारी मिल गई। पता चला की वह फीस मार्केट के पास चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आने वाला है। पुलिस टीम ने वहीं पर उसे ट्रेप लगाकर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से छह मोबाइल बरामद किए गए, तीन चुराए गए थे और तीन फोन छीन गए थे। पुलिस को पता चला कि यह दो महीना पहले फरवरी में जेल से बेल पर बाहर आया था और उसके बाद यह फिर से वारदात को अंजाम देना शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *