June 13, 2024

कन्नौज- हसेरन कस्बा के नगरिया में लगे बीएसएनल टावर के सामने खेतों में लगे कटीले तारों मे किसान ने उतारा करेंट की चपेट में आने से आधा दर्जन गोवंश की मौत। सुवह ग्रामीणों ने मृत गौवंश को देखे जाने से हड़कंप बच गया। धीरे-धीरे गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया।
सुबह ग्राम प्रधान ने अधिकारियों को सूचना दिए बगैर गौवंश को दफनाने के लिए जेसीबी मशीन मगाकर दफनाने की कोशिश की। जिससे ग्रामीण भड़क गए। और इसकी सूचना फोन पर प्रशाशनिक अधिकारियों को दी। सूचना पाकर उपजिलाधिकारी राकेश कुमार, क्षेत्राधिकारी तिर्वा प्रियंका वाजपेई, ए एस पी संसार सिंह व इन्दरगढ़ थानाध्यक्ष आनन्द कुमार मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
ग्रामीणों ने सूचना पुलिस व प्रशासन को दी। सूचना लगते ही मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा। मृत गोवंशों को पुलिस में दफना दिया। कस्बा मे बीएसएनएल टावर के सामने खेतों में लगे कटीले तारों मे करेंट की चपेट मे आने से आधा दर्जन गोवंशों की मौत से हड़कंप मच गया। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही मौके पर ए एसपी संसार सिंह, तिर्वा क्षेत्राधिकारी प्रियंका बाजपेई व इंदरगढ़ थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही बिजली के संबंधित अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। तथा मामले की हकीकत परखी। अवर अभियंता संतराम धीर नेबताया कि यदि कोई बिजली चोरी करते पकड़ा जाएगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। जे सी बी की सहायता से मृत गौवंशों को दफनाकर अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी रति राम सहित ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सम्पूर्ण ब्लॉक स्टाफ हसेरन प्रधान प्रतिनिधी राम चंद्र शाक्य आदि मौजुद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *