May 27, 2024

संवाददाता सफदरजंग हॉस्पिटल पुलिस चौकी की टीम ने तीन शातिर बदमाशों को पीछा करके एम्स हॉस्पिटल के अंडरपास के पास गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद की गई है। उनकी गिरफ्तारी से रोहिणी के कंझावला और साउथ दिल्ली के महरौली थाना के दो मामलों का खुलासा भी किया गया है। डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान नीतू, रियासत और अरमान के रूप में हुई है।
पुलिस के अनुसार यह तीनों दिल्ली के संगम विहार और तिगड़ी जेजे कैंप के रहने वाले हैं। इनमें नीतू पर पांच मामले स्नैचिंग के चल रहे हैं। जो सफदरजंग एनक्लेव, घिटोरनी, साकेत, सनलाइट कॉलोनी और हौज खास थाना में दर्ज हैं। जबकि रियासत 13 मामलों में शामिल रहा है, जो इसने गोविंदपुरी और साकेत आदि थाना इलाकों में अंजाम दिया है। वहीं अरमान चोरी, स्नेचिंग के 14 मामलों को अब तक अंजाम दे चुका है। जो सनलाइट कॉलोनी, हजरत निजामुद्दीन आदि थाना इलाकों में दर्ज हैं।
डीसीपी ने बताया वाहन चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए सफदरजंग पुलिस चौकी की टीम लगी हुई थी। इस दौरान चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार, हेड कांस्टेबल पुष्पेंद्र, राजेंद्र, नेतराम और सुरेंद्र की टीम ने एम्स अंडरपास के पास इनको ट्रैक किया। फिर इन्हें पकड़ा गया, जब यह सफदरजंग हॉस्पिटल की तरफ से भाग रहे थे। जिस मोटरसाइकिल से भाग रहे थे, वह कंझावला इलाके से चोरी की निकली और स्कूटी महरौली थाना इलाके से। फिर इनकी पहचान की गई और आगे की पूछताछ अभी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *