July 24, 2024

बहराइच l सार्वजनिक रास्ते को लेकर हुए मामूली विवाद में दबंगों ने घर मे घुसकर महिलाओं का बाल पकड़ कर घसीटते हुये जमकर मारा पीटा और कपड़े फाड दिऐ, बचाव करने दौड़े घर के सदस्यों की भी की पिटाई कर दी।
थाना हरदी क्षेत्र के ग्राम खमरिया शुक्ल निवासी कृष्ण कुमार बाजपेई ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि रविवार देर शाम उनकी लड़की सविता देवी और उनका छोटा लड़का अजय दोनों मोटरसाइकिल से घर आ रहे थे दोनों जब विपक्षी के घर के सामने स्थिति सार्वजनिक रास्ते पर होकर निकलने लगे तो विपक्षीगण उन्हें यह कहकर निकलने से मना करने लगे की यह रास्ता सार्वजनिक नहीं इस पर मत निकला करो जबकि पीड़ित के घर तक जाने का मात्र वहीं एक रास्ता है जो लगभग 20 बर्ष से चालू है फिर भी विपक्षी आये दिन रास्ता रोकते रहते हैं। जिसको लेकर दोनों में नोक झोंक शुरू हो गई।
इतने में विपक्षी सुशील कुमार, प्रकाश चंद, बब्लू कुमार व अंकित कुमार सहित चार लोग लाठी डंडो से लैश होकर आ गये और मेरी लड़की को बाल पड़कर घसीटते हुए बहुत मारा पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए। बचाव के लिए दौड़े मेरी छोटी बेटी सोनम, मेरी बड़ी बहु शीलू और मेरी पत्नी तारा देवी को भी दबंगों ने मारा पीटा जिससे उन्हें काफी अंदरुनी चोटें आयीं हैं। उस समय प्रार्थी के घर पर कोई पुरुष मौजूद नहीं था घर पर मौजूद बीच बचाव करने दौड़ी महिलाओं को दबंगों ने बेरहमी से बहुत पीटा। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को सूचना दी पुलिस के पहुंचने के बाद पीड़ित थाने पर आ सका है।
पीड़ित ने चार लोगों के विरुद्ध थाने मे प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस द्वारा महिलाओं को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।
थाना प्रभारी हरदी संतोष कुमार सरोज ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *