February 26, 2024

भदोही। नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन अशोक कुमार जायसवाल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर भाजपा भदोही 392 विधानसभा का संयोजक बनाया गया है। शनिवार पूर्व चेयरमैन के रामसहायपुर स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर उन्हें फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।
नवनियुक्त भाजपा भदोही विधानसभा संयोजक ने कहा कि पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने हमको जो जिम्मेदारी दी है। उसको बखूबी निर्वहन करते हुए संगठन को मजबूत बनाने का काम होगा। सेक्टर से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ के सहयोग से आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में पुनः केंद्र में भाजपा का परचम लहराना है। जनता भी यही चाहती है कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व मे पुनः सरकार बने। स्वागत करते हुए आनंद यादव नेता ने कहा कि पूर्व चेयरमैन सरल स्वभाव के है। सभी से एक समान भाव से मिलना उनके दिनचर्या में शामिल है। 24 घंटे जनता की सेवा में समर्पित रहते है। ऐसे जन-जन में प्रिय पूर्व चेयरमैन को भाजपा ने जिम्मेदारी देकर सराहनीय कार्य किया है।
इस मौके पर करुणा शंकर दूबे, आशीष जायसवाल, अमजद खां, मो.अली सिद्दीकी, दीपक गुप्ता, अशोक पाल, अजय सिंह, राकेश गुप्ता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *