October 25, 2024
7
उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री एवं जनपद के प्रभारी मंत्री ने की भाजपा नेताओं के साथ बैठक
भदोही। जनपद के प्रभारी मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने बुधवार को ज्ञानपुर में स्थित सर्किट हाउस में भाजपा के नेताओं के साथ बैठक की। पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक मिश्र ने उनके हर बिंदुओं पर ध्यान आकर्षित कराया।
इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार के कामकाज से जनता खुश हैं। सपा, बसपा व कांग्रेस कहीं भी भाजपा के आसपास नहीं दिख रही है। जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी के प्रति पूरी तरह से बन चुका है। मोदी की गारंटी जनता के हृदय में समा चुकी है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में तीन प्रदेशों में जीत दर्ज की। इसके जरिए वहां की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत किया है। जिले के प्रभारी मंत्री ने कहा कि इस समय विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान चलाई जा रही है। विकसित भारत संकल्प यात्रा भाजपा के प्राथमिकता में शुमार है। जो एक महत्वपूर्ण यात्रा है। इस पर उन्होंने विस्तार पूर्वक प्रकाश डाला। वहीं पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक मिश्र ने अपनी बातों को रखा।
इस मौके पर विधायक दीनानाथ भास्कर, विनय श्रीवास्तव, संतोष पांडेय, हौसला प्रसाद पाठक, अनिरुद्ध त्रिपाठी, नागेंद्र सिंह, प्रदीप सिंह, सुनील मिश्र, गोवर्धन राय, मनीष पांडेय, सुरेंद्र नाथ पांडेय, संतोष तिवारी, अनिल सिंह मुन्ना, सत्यशील गुप्ता, अशोक जायसवाल, शिवम दुबे, आकाश मृत्युंजय, राजेंद्र पाल, सपना दुबे, मनीष अम्बष्ट, सुषमा मालवीय व सौरव मालवीय आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *