September 23, 2024

Meerut: नशे में धुत बाइक सवार ने चार साल की मासूम को 30 मीटर तक घसीटा, हालत गंभीर, आरोपी फरार

मेरठ
मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में नशे में धुत बाइकसवार ने चार साल की बच्ची को टक्कर मार दी। इसके बाद भी आरोपी ने बाइक नहीं रोकी और बच्ची को 30 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं।

मेरठ के कंकरखेड़ा में नशे में धुत एक बाइक सवार युवक ने घर के बाहर खड़ी चार वर्षीय बच्ची को बाइक से रौंद दिया। आरोपी चालक बच्ची को 30 मीटर घसीटता हुआ ले गया। हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं आरोपी युवक बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घायल बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्ची का उपचार चल रहा है।

 

जानकारी के अनुसार सरधना रोड स्थित नटेशपुरम निवासी शाहबाज खान ने बुधवार दोपहर थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वर्तमान में घर से ही कम कर रहा है। मंगलवार दोपहर अपनी बेटी को स्कूल से लेकर घर पहुंचे थे। इसी बीच उनकी बेटी खेलने के लिए सामने ताऊ के घर में जा रही थी।

यह भी पढ़ें: विकास की बात: मेरठ में विकसित होगी न्यू टाउनशिप, एक लाख 85 हजार लोगों को मिलेगा आशियाना, निवेशक भी कर रहे रुख
आरोप है की अंदर गली से गुजर रहे तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने उनकी बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद उनकी बेटी बाइक के अगले पहिए में फंस गई। आरोपी चालक ने देखते हुए भी बाइक नहीं रोकी और बच्ची को 30 मीटर तक घसीटा हुआ ले गया।

बच्ची का शोर सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर दौड़े। आरोपी युवक बाइक छोड़कर मौके से भाग गया।

परिजन घायल बच्ची को लेकर पास के अस्पताल में दौड़े। जांच चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची की छाती की एक पसली टूट गई है। वहीं बच्ची के सिर में पांच टांके आए हैं।
पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज की तैयारी कर रही है।

थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि तहरीर मिल गई है। बच्ची का उपचार चल रहा है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *