September 23, 2024

घर में अकेली रह रही इंस्पेक्टर की मां की चाकू से गोदकर हत्या, लाखों के आभूषण लूट ले गए बदमाश

बलिया जिले के परमंदापुर गांव में हौसला बुलंद बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। इंस्पेक्टर की मां व पूर्व शिक्षिका वीना श्रीवास्तव (80) की हत्या कर लाखों का आभूषण लूट ले गए। घटना से इलाके में सनसनी है।

यूपी के बलिया जिले में हौसला बुलंद बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के परमंदापुर गांव स्थित मकान में अकेली रह रही इंस्पेक्टर की मां व पूर्व शिक्षिका वीना श्रीवास्तव (80) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बदमाश महिला का चैन, लॉकेट, अंगूठी और कान की बाली समेत अन्य सोने-चांदी के लाखों के आभूषण लूट ले गए। बीती रात घटी घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुटी है।

 

 

वीना श्रीवास्तव बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा की मूल निवासी थीं। परमंदापुर में दो दशक से अधिक समय से आवास बनाकर निवास करती थीं। उनके पति केदार श्रीवास्तव रेलवे में काम करते थे। जिनका वर्ष 2005 में निधन हो गया था। वृद्ध महिला घर पर अकेली रहती थीं। उनके दो पुत्र हैं।

बड़ा बेटा सोनू कुमार श्रीवास्तव कानपुर नगर में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। जबकि छोटा बेटा आनंद कुमार श्रीवास्तव मुंबई में चीफ कंट्रोल ऑफिसर के पद पर रेलवे में तैनात है। वहीं, एक बेटी स्मिता श्रीवास्तव है, जिसकी शादी हो चुकी है। शनिवार सुबह वृद्धा का रक्तरंजित शव देख आसपास के लोगों ने उनके बड़े पुत्र सोनू को घटना की जानकारी दी।
ये भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन पर चाकू मारकर पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या, एक गंभीर, ग्रामीणों ने लगाया जाम
इसके बाद बड़े पुत्र एवं उनकी पत्नी तुरंत घर पहुंचे। उधर, पुलिस अधीक्षक एस आनंद कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ सिटी एसएन वैभव पांडेय समेत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना लूट की है या कुछ और, पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही हैं। वृद्ध महिला की नृशंस हत्या क्षेत्र में चर्चा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *