April 18, 2024
गाजीपुर, जखनिया। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय महासचिव बतौर मुख्य अतिथि ने पार्टी समिक्षा बैठक के दौरान  यह कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे शासन-प्रशासन  फेल नजर आ रही है
इस सरकार में जंगलराज कायम है लेकिन फिर भी सरकार अपनी झूठी कामयाबी को गिनाने में लगी हुई है।
उन्होंने यह भी बताया कि मणिपुर मै भाजपा की सरकार है और वहीं पर तीन तीन महिलाओं को नंगा करके सारे आम रोड पर घुमाया जा रहा है।
ऐसी सरकार से निजात पाने के लिए हम समाजवादियों को गली गली उतरना पड़ेगा और लोगों से सरकार की नाकामियों को बताना पड़ेगा।
मुख्य अतिथि राम अचल राजभर ने अंदर ही अंदर भाजपा सरकार हर कार्य को नाकाम बताते हुए उन्होंने यह भी कहा डाला कि एक तरफ महिलाओं को सम्मान देने की बात सरकार कर रही है और एक तरफ महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर सरकार चुप्पी साधे हैं ।
इतनी बड़ी घटना मणि पुर में घट गई और सरकार की आंखें दो महीना बाद खुली। वही राष्ट्रीय महासचिव ने सरकार की कमियों को बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।
विधानसभा जखनियां के अध्यक्ष अवधेश यादव उर्फ राजू यादव के नेतृत्व में समीक्षा का बैठक कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल सिंह यादव सपा उपाध्यक्ष आमिर अली पूर्व ब्लाक प्रमुख गरीब राम वरिष्ठ समाजवादी नेता डॉ रामबृक्ष यादव लाल जी सिंह यादव,रगिला यादव जमुना सिंह यादव, बिरेंद्र यादव,आशिष चक्रवर्ती सोनू, रामप्रवेश गोंड रामलक्षन यादव सहित तमाम समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
वही नवयुवक विधानसभा अध्यक्ष राजू यादव ने आए हुए सभी कार्यकर्ता पदाधिकारियों का हृदय से आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *