April 27, 2024
पीलीभीत। भाजपा के महाजनसम्पर्क अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज मंगलवार को ललौरीखेड़ा ब्लाक सभागार में ‘‘टिफिन‘‘ सहभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रदेश के गन्ना विकास एवं चीनी मिलें राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार के 9 वर्ष शानदार एवं सफलता पूर्वक जनहित में किये गये कार्यो की विस्तार से जानकारी दी और वर्ष 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव में पुनः श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाये जाने के लिए जीजान से जुट जाने की अपील की।
राज्यमंत्री श्री गंगवार ने बड़ी संख्या में आये क्षेत्र के लोगो को सम्बोन्धित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मंे सरकार ने न सिर्फ देश की जनता के लिए अहम कार्य किये है बल्कि विदेशों में भी भारत की साख को मजबूत किया है। उन्होनें गांव गरीब और किसानों के हित में किये गये कार्यो का उल्लेख करते हुए कहा की भाजपा सरकार में सभी वर्गो के कल्याण के लिए कार्य किये है, चाहे वह उज्जवला गैस कनैक्सन वितरित किया जाना हो, गरीबों प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत आवास आंवटन का हो या किसानों की आय दोगुनी करने का हो यह सब ऐसी योजनाऐं है जिनका सीधा लाभ आम जनता तक पहुँचाया है भविष्य में भी ऐसी योजना का क्रियान्वयन किये जाने की मंशा भाजपा सरकार की बनी हुई है।
ब्लाक प्रमुख अजय सिंह गंगवार ने इस मौके पर भाजपा सरकार की उपलब्धियाँ बताते हुए उनके कार्यक्रमों और योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने की अपील की। ब्लाक प्रमुख श्री गंगवार के सौजन्य से टिफिन कार्यक्रम का आयोजन सफलता पूर्वक किया गया। उन्होनें मिस्डकाल के जरियें बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करायी वही जनसम्पर्क कर लोगो को भाजपा से जुड़ने की अपील की। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में क्षेत्र के ग्राम प्रधान, बी0डी0सी0, स्वयं सहायता समूहों की महिलाऐं एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद रहें। टिफिन कार्यक्र में खास बात यह रही की सभी लोग अपने अपने घरो से टिफिन लेकर आये और सहभोज किया। कार्यक्र में सहकारी बैंक उपाध्यक्ष पूरनलाल गंगवार, प्रधान संघ के अध्यक्ष शरद गंगवार, यशपाल, विजय गंगवार, भगवान दास पाल, होरी लाल गंगवार, ग्राम प्रधान फूलावती, हेमलता प्रधान, मायादेवी प्रधान, हरदेई प्रधान, चौधरी दिग्विजय सिंह सहित बड़ी संख्या क्षेत्र के ग्राम प्रधानों एवं गणमान्य नागरिकों ने टिफिन कार्यक्र में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *