October 26, 2024
Metalman Auto Private Limited does social welfare and charity work every year by distributing blankets and warm clothes.

Metalman Auto Private Limited does social welfare and charity work every year by distributing blankets and warm clothes.

सतबीर शर्मा। पहल टुडे। गुरुग्राम। मेटलमैन कम्पनी हर वर्ष गरीबों और बेसहारा को सर्दियों में कंबल बाट  कर  समाज हित व पुण्य का कार्य करती है । जहा जहा मेटलमेन कम्पनी  पूरे देश में सभी जगह गरीबों को कंबल बाटे जाते है। आज कंबल वितरण  शीतला माता मंदिर के सामने कंपनी के पदाधिकारी द्वारा किया गया। उपस्थित सैकड़ो लोगों को कंबल  प्राप्त किए और कंपनी मालिक व कर्मचारियों को दुवाये दी है। कंबल लेकर गरीबों  के चेहरे खिल उठे और उन्होंने कहा कि इस तरह से भगवान सबको सद्बुद्धि दे । मेटलमेन कम्पनी बिभूदत  मिश्रा राजकुमार वार्ष्णेय, सोनिया सिंह का कहना था कि उनकी कंपनी अपने वर्कर के हितों का खास ख्याल रखती है उसके साथ साथ कंपनी का मोटो है कोई भूखा न सोए और कोई भी व्यक्ति ठंड में बिना कपड़े के न सोए ।इसलिए जगह जगह पर गरीब और मालिन बस्तियों में यह कार्य किया जाता है। मेटलमैन ऑटो प्राइवेट लिमिटेड हर साल गरीबो और बेसहारा लोगो को सर्दी में कंबल और गर्म कपडे बांटकर समाज हित और पुण्य का काम करती है जहां – जहां मेटलमैन कम्पनी द्वारा पूरे देश में सभी जगह कंबल वितरित किये जाते हैं। आज कम्बल वितरण शीतला माता मंदिर के सामने और अन्य जगह पर कम्पनी के निर्देशक श्री सचिन बेम्बी और श्री निशांत जेरथ के सहयोग से सैकड़ो लोगो को कम्बल वितरित किये और लोगो ने कम्पनी के मलिक और पदाधिकारियो को दुआएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *