परमार्थ समिति ने जलाई चाइना सामान की होली

गाजियाबाद (पुनीत माथुर)। चाइना द्वारा आतंकवादी अजहर मसूद को संयुक्त राष्ट्र में अपनी  वीटो पावर का गलत इस्तेमाल करके बचाए जाने से भारत में बहुत गुस्सा है । 
परमार्थ समिति ने देश के  नागरिकों से यह अपील की है कि वे चाइना के सामानों का पूर्णता बहिष्कार करें। 
देश के नागरिकों को जागरुक करने हेतु  परमार्थ समिति ने आरडीसी दुबई ग्रांड मॉल राजनगर के सामने चाइना के बने सामानों की विशाल होली जलाई जिसमें नागरिकों व व्यापारियों ने अपने – अपने घरों v दुकानों से चाइना के सामानों को लाकर इस होली में जलाने के लिए सहयोग कियाव ।इस अवसर पर सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी. के. शर्मा हनुमान ने यह संकल्प दिलाया कि कोई भी ना तो चाइना का सामान खरीदेंगे ना ही प्रयोग करेंगे, ना ही बेचेंगे।  
समिति के चेयरमैन वी. के. अग्रवाल ने बताया कि हमें जापान से सीख लेनी चाहिए। 1945 में जब जापान पर एटॉमिक बम गिराए गए थे तभी से उन्होंने अपने देश में निर्मित सामानों का ही प्रयोग करने का संकल्प लिया था जो आज तक जारी है।  
इस अवसर पर दिनेश शर्मा, देवेंद्र हितकारी,  हरीश मोहन गर्ग, देवेंद्र त्यागी, वी.पी. सिंह, एन. एस. तोमर, आरती बंसल,  वीरेंद्र सारस्वत, आरती बंसल, मैक मोहन अग्रवाल, सचिंद्र सचिंद्र,  आर.पी. बंसल, आर. बी. बंसल, के. आर. गुप्ता, के. आर. गुप्ता, आर. सी. शर्मा व पवन शर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed