September 22, 2024
चित्रकूट /कर्वी
स्वास्थ्य सुविधाओं के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य के लिए प्रथम स्थान प्राप्त करने के शुभ अवसर पर चित्रकूट के मुख्य चिकित्सा अधिकारी भूपेश द्विवेदी को एलएनटी (लार्सन एंड टुब्रो) की टीम एवं प्रोजेक्ट मैनेजर जितेंद्र कुमार तिवारी ने शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी।
 इस अवसर पर अपने सामाजिक सरोकार से संबंधित प्रयासों के लिए जानी जाने वाली चित्रकूट की लार्सन एंड टूब्रो लिमिटेड की टीम ने जिला चिकित्सालय के ब्लड की आवश्यकता को 3 महीने तक लगातार सहयोग प्रदान करने का बड़ा संकल्प लिया । जिस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी भूपेश द्विवेदी ने एलएनटी की पूरी टीम का आभार प्रकट किया एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में भी कंपनी के सामाजिक सरोकार से जुड़े रहने को सराहा।
 गौरतलब है कि लार्सन एंड टूब्रो लिमिटेड की टीम लगातार इंजीनियरिंग के अपने कार्य क्षेत्र के साथ-साथ अन्य प्रमुख सामाजिक कार्यों में भी अपना सहयोग एवं प्रति भगिता बढ़-चढ़कर करती रही है और जिसकी प्रशंसा विभिन्न सामाजिक स्तरों से और गणमान्य लोगों से होती रही है।
सरकार की इस जनकल्याणकारी कार्य योजना जल जीवन मिशन चित्रकूट के कार्य संस्था एलएनटी हेड जितेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि बहुत जल्द हमारी कार्य योजना धरातल पर जनमानस के उपयोग और उपभोग के लिए चालू हो जाएगी हमारी पूरी टीम हर स्तर से क्षेत्र व जनपद की जनमानस के सुख सुविधा को ध्यान में रखते हुए उपभोग के लिए चालू कर दी जाएगी।
इस शुभ अवसर पर एलएनटी के प्रोजेक्ट हेड जितेंद्र कुमार तिवारी पुष्प गुच्छ देकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी भूपेश द्विवेदी और उनकी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दिया ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *