October 21, 2024
6

भदोही। सपा के जौनपुर सांसद व लोकसभा में उपनेता बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रदेश की 9 विधानसभा का उपचुनाव होने रहा है। भाजपा प्रशासन के भरोसे चुनाव जीतने में लगी है। आप लोगों ने भी देखा होगा कि जहां पर विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। वहां पर किस तरह से बीएलओ को बदल दिया गया। लेकिन फिर भी सभी सीटों पर हमलोग चुनाव जीतेंगे।
उक्त बातें श्री कुशवाहा रविवार को नगर के अजीमुल्लाह चौराहे पर स्थित समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष बाल विद्या विकास यादव के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भदोही जिले के बगल में मझवा व फूलपुर विधानसभा के लिए भी उपचुनाव होने जा रहा है। ऐसे में यहां के पार्टी के सभी नेता उन विधानसभा में जाकर चुनाव प्रचार करें और पार्टी प्रत्याशी को जिताएं। श्री कुशवाहा ने कहा कि भाजपा की सरकार है पिछड़ों का विरोधी। पिछड़ा वर्ग वह है जिसे हम पिछड़ा, आदिवासी, दलित व अल्पसंख्यक कहते हैं। बीजेपी इनका वोट तो लेती है। लेकिन इस समाज को न रोजगार देती है और न ही सम्मान देना चाहती है।
उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पीडीए का नारा दिया। जिस पर काम किया जा रहा। हम लोग जातिगत जनगणना कराए जाने के पक्ष में है। ताकि समाज में जिसकी जितनी हिस्सेदारी है उसको उतनी भागीदारी मिल सके। भदोही विधायक जाहिद बेग के सवाल पर कहा कि उनका मामला न्यायालय में चल रहा है। कोर्ट का जो भी फैसला आएगा। हमलोग उस फैसले को मानेंगे। वैसे भाजपा की सरकार सपा के नेताओं को परेशान करने में लगी है। कानपुर के विधायक इरफान सोलंकी को सरकार ने सजा करवा दिया।
इस मौके पर सपा के प्रदेश सचिव मो.आरिफ सिद्दिकी, बाल विद्या विकास यादव, ओमप्रकाश यादव, शोभनाथ यादव, पन्नालाल यादव, काशीनाथ पाल, हरिश्चंद्र यादव मुन्ना, अजीत यादव, दारा यादव, सोहनलाल पाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *