September 21, 2024

ड्रीम गर्ल 2 के मस्ती भरे प्रोमो में, पूजा उर्फ ​​आयुष्मान खुराना को रणवीर सिंह के रॉकी के साथ फोन कॉल पर बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

आयुष्मान खुराना अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 के निर्माता फिल्म को लेकर चर्चा पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने आगामी फिल्म के प्रोमो को दिलचस्प मोड़ देने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। इससे पहले, टीम ने किसी का भाई किसी की जान की रिलीज से पहले भाईजान कनेक्शन के साथ एक प्रोमो का अनावरण किया था। अब, निर्माताओं द्वारा आगामी फिल्म का एक और नया प्रोमो जारी किया गया है, और यह पूजा और रॉकी के बीच उनकी ऐतिहासिक बातचीत को दर्शाता है। आनंददायक हंसी-मजाक के साथ मनमोहक प्रोमो आपको हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देगा।

मस्ती भरे प्रोमो में पूजा को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रॉकी के साथ फोन पर बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो की शुरुआत पूजा की एक खूबसूरत झलक से होती है जिसे अपनी रहस्यमयी उपस्थिति से दर्शकों को चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है। फिर, उसे एक फोन कॉल आता है जिसका वह अपने सामान्य आकर्षण के साथ जवाब देती है।

cre ट्रेंडिंग स्टोरीज़

प्रोमो में पूजा की रहस्यमयी उपस्थिति और रॉकी का आकर्षक उत्साह दर्शकों को अपने सोफ़े से बांधे रखता है क्योंकि वे और अधिक चाहते हैं। यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो पूजा का उल्लेख “त्योहार” (त्योहार) के रूप में किया गया है, जो फिल्म में मौजूद आश्चर्यों के बारे में संकेत देता है। इसके बाद, पूजा ने वादा किया कि उसका “पहला लुक” जल्द ही आ रहा है और यह घोषणा की गई है कि फिल्म का ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज होगा। जैसे ही प्रोमो समाप्त होता है, यह दर्शकों को ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *