October 24, 2024
Oplus_131072

Oplus_131072

भदोही। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के रेवडा फाटक के पश्चिमी तरफ सोमवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। इसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।
उक्त स्थान पर ट्रेन की चपेट में आए एक 65 वर्षीय अज्ञात वृद्ध का शव पड़ा मिला। शव पर राहगीरों की नजर पड़ी तो उनके द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत की सूचना क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। सूचना मिलने के बाद कस्बा चौकी प्रभारी वीरेंद्र यादव मय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे।‌ पुलिस ने मौके पर मौजूद भीड़ से काफी देर तक शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मृतक के जेब की तलाशी ली गई। लेकिन जेब से कुछ नहीं मिला। जिससे की मृतक की पहचान हो सकें। काफी प्रयास के बाद जब पुलिस को शव शिनाख्त कराने में सफलता नहीं मिली तो वें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दी।
मृतक वृद्ध धोती-कुर्ता पहने हुए थे। उनके गले में कंडी-माला था। जबकि हाथ में रक्षा सूत्र बांधे हुए थे। जिनकी शव को परिजनों के पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शव को शिनाख्त कराने के लिए फोटो वायरल किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *