October 22, 2024
24

मोती नगर थाना की पुलिस टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसने रेलवे पुलिस फोर्स के दो जवानों पर सर्जिकल ब्लेड से हमला किया था। साथ ही इसके नाबालिक साथी को भी हिरासत में लिया गया है। डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 26 मई को कनॉट प्लेस के नॉर्दर्न हॉस्पिटल से एक सूचना पुलिस को मिली थी।
बताया गया की आरपीएफ के कांस्टेबल घायल हालत में भर्ती कराए गए हैं। जब वह ड्यूटी पर थे, उन पर हमला किया गया। सूचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर मोहित सिंह अस्पताल पहुंचे वहां पर दो कांस्टेबल से मुलाकात हुई। जिनकी पहचान मनजीत और विकास के रूप में हुई। दोनों अस्पताल में एडमिट थे।
पूछताछ में पता चला कि उन पर तीन बदमाशों ने सर्जिकल ब्लेड से हमला किया है। पुलिस टीम ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की। एसएचओ वरुण दलाल की देखरेख में पुलिस टीम ने लोकल इनफॉरमेशन की मदद से पता लगा करके छापा मारा। फिर जखीरा झुग्गी और नेहरू नगर झुग्गी से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान मोहम्मद तबरेज उर्फ राजू लंगड़ा और शमीम उर्फ लाला के रूप में हुई।
इन्होंने पुलिस को बताया कि इनके साथ तीसरा साथी नाबालिक है। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है। वारदात में इस्तेमाल सर्जिकल ब्लेड बरामद कर लिया गया है। पता चला की नाबालिक पहले से आनंद पर्वत और दिल्ली कैंट रेलवे थाना के दो मामलों में भी शामिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *