May 17, 2024

पलवल। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास और अन्त्योदय के मूल मंत्र पर चल बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया है। मोदी जी को गरीब की चिंता है, आज गरीब के चेहरे पर मुस्कान मोदी जी की नीतियों के कारण आई है। देश की जनता अच्छे से जानती है कि भाजपा और मोदी जी ही देश के गरीब, युवा, महिला और किसान का भला कर सकते हैं, इसलिए देश की जनता ने मोदी जी को को मत देने का पक्का मन बना लिया है। श्री गुर्जर ने कहा कि देश में मोदी की लहर है और जनता के आशीर्वाद के दम पर 400 सीटों पर कमल खिलाएंगे और तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। आज पूरे देश में गरीब, किसान, युवा, महिला सबकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी में आस्था है। मोदी जी ने देश की पूरी दुनिया में देश का डंका बजाया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को टूटते और अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण होते देख रहे हैं, यही बदलता हुआ भारत है।
श्री गुर्जर ने कहा कि 2014 के पहले और बाद का भारत आप लोग देख रहे हैं। पहले भारत को विश्व में किस नजर से देखा जाता था और आज 2014 के बाद विश्व का भारत के प्रति नजरिया बदल गया है। मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। देश के विकास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चाहे सड़कों की बात हो, चाहे रेलवे की बात, चाहे एयर कनेक्टिविटी की बात हो, हेल्थ की बात हो, नए एम्स और आई आई टी आई, आई एम, बनाने की बात हो, देश ने नए आयामों को छुआ है।
श्री गुर्जर ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश की भाजपा सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही है। पहले भारत 3 लाख करोड़ के मोबाइल फ़ोन आयात करता था, आज लाखो करोड़ के निर्यात करता है। गरीब, महिला, अन्नदाता और युवा का कल्याण मोदी जी की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि पहली बार देश का नेतृत्व एक ऐसे नेता के हाथ में हैं, जिनका लोहा पूरा विश्व मानता है। पूरे विश्व में सर्वाधिक लोकप्रियता की बात हो या देश के हर गरीब की चिंता करने की बात हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदैव अग्रणी रहते हैं। जितना रिकॉर्ड तोड़ विकास करवाया उतने रिकॉर्ड तोड़ वोट मिलेंगे : दीपक मंगला
भाजपा विधायक एवं विजय संकल्प रैली के आयोजक दीपक मंगला ने कहा कि भाजपा ने पलवल में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाया है। मनोहर लाल और कृष्ण पाल गुर्जर की जोड़ी ने इतना विकास करवाया है कि लोग आज काम गिनते -गिनते थक जाते हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, रेल के क्षेत्र में पलवल को अनेक सौगातें मिली हैं। उन्होंने कहा कि आज पलवल में विकास की कोई कमी नहीं है और आने वाले लोकसभा चुनाव में पलवल में भाजपा के वोट की भी कोई कमी नहीं रहने वाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *