Wed. Jul 17th, 2019

जलजमाव की समस्या से जूझ रहे मोहल्ले वासियों ने लगाया जाम

जलजमाव की समस्या से जूझ रहे मोहल्ले वासियों ने लगाया जाम

जलजमाव की समस्या से जूझ रहे मोहल्ले वासियों ने लगाया जाम

जलजमाव की समस्या से जूझ रहे मोहल्ले वासियों ने लगाया जाम
सन्तोष
बलिया(ब्यूरो)। नगर पालिका के वार्ड नंबर तीन काजीपुरा मोहल्ले में जलनिकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने से लोग भीषण जलजमाव की समस्या से जूझ रहे हैं। कई महीनों से इस समस्या से परेशान मोहल्लेवासियों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान नपा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई।
समाजसेवी आसिफ अली ने बताया कि मिड्ढी, काजीपुरा, कसावटोला सहित अन्य मोहल्लों में जलनिकासी की उचित व्यवस्था न होने से सड़कों पर गंदा पानी फैल गया है, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा है। वहीं घरों में पानी घुसने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्लेवासियों ने कहा कि अगर घर से बाहर कहीं जाना हो तो टखने तक लगे पानी में घुसकर जाना पड़ रहा है। सड़क पर गड्ढा होने से लोग गिरकर घायल हो रहे है।
इस संबंध में कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन वहीं निरीक्षण, आश्वासन के बाद सबकुछ हवा-हवाई। मुस्लिम इलाका होने के कारण लोगों को गंदा पानी के बीच से होकर नमाज पढ़ने जाने को विवश है। हम लोग महीनों से इस समस्या से परेशान हैं, यदि बच्चे इस रास्ते से जाए तो उनका गिरकर घायल होने का खतरा अभिभावकों को हमेशा बना रहता है। इन समस्याओं को जानकर भी जिम्मेदार मौन हैं। मोहल्लेवासियों ने कहा कि यदि दो दिन के अंदर पानी निकास की व्यवस्था नहीं की गई तो लोग सड़क जाम के लिए बाध्य होंगे। प्रदर्शन के दौरान मिटू खान, जलालुद्दीन, एकलाख अहमद, सुधीर ओझा, राहुल राय, दिलीप, इरशाद, रितेश मिश्र, सैफुल हक, तौसिफ भाई, अरशद बेलाल, दानिश, हबीबुल्लाह, अमर सिंह, सोनू, खालिद आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: