चचेरे भाई ने दोस्त के साथ मिल के कि थी फरमान की हत्या

चचेरे भाई ने दोस्त के साथ मिल के कि थी फरमान की हत्या

धीरज शुक्ला ब्यूरो चीफ(रायबरेली)

 

रायबरेली- रायबरेली में हत्याओं के सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है ताजा मामला रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के रोखा गाव में कल हुए लापता युवक का शव मिलने से सनसनी मचा गई। मृतक का शव तालाब से बरामद हुआ।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और 24 घंटे के अंदर ही हत्यारो को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

 

दरअसल मृतक फरमान सऊदी में नौकरी करता था  जो कि वर्तमान में अपने घर आया हुआ था । पुलिस की माने तो मृतक बाइक खरीदने के लिए अपनी मौसी के लड़के अरबाज के साथ गया था  जहां पैसा कम पड़ जाने की वजह से अपना एटीएम कार्ड व पासवर्ड बताकर अरबाज को पैसा निकालने के लिए भेजा था । 


पुलिस की माने तो जब अरबाज ने मृतक के खाते में 20 लाख रुपये देखे तो उसके मन मे लालच आ गया । अरबाज ने अपने दोस्त कल्पनाथ के साथ मिलकर पैसा हड़पने की योजना बनाई और फोन करके मृतक को घर से बुलाया और शराब पिलाकर डंडे से मारापीटा और गला दबाकर हत्या कर दी और शव को तालाब की जलकुंभी के नीचे दबा दिया। यही नही आरोपियों ने मृतक के एटीएम से एक लाख 78 हजार रुपये भी निकाल लिए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल के साथ रुपये ब्रांड कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुँचा दिया।

Loading...
loading...