टेस्ट सीरीज से पहले चोट से उबर जाएंगे साहा: गांगुली

टेस्ट सीरीज से पहले चोट से उबर जाएंगे साहा: गांगुली

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्‍यक्ष सौरभ गांगुली को उम्मीद है कि विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज से पहले चोट से उबर जाएंगे।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज शुरू हो रही है। साहा टेस्ट टीम में पहली पसंद विकेटकीपर हैं। हालिया संपन्न हुए आईपीएल के दौरान साहा के दोनों पैर की हैमस्ट्रिंग में चोट आ गयी थी।

बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए साहा की उपलब्‍धता पर आगे फैसला लेने की बात कही थी। साहा इस दौरे में भारतीय टीम के साथ दुबई से रवाना हुए थे।

गांगुली ने वीक से बातचीत में इस बात को अस्वीकार किया कि बोर्ड खिलाड़ियों की चोट के साथ खिलवाड़ कर रहा है। उन्होंने कहा,‘‘ मेरा मानना है कि लोग नहीं जानते कि बीसीसीआई कैसे काम करता है। बीसीसीआई ट्रेनर्स, फिजियो और साहा खुद इस बात से भली-भांति परिचित हैं कि उन्‍हें दोनों हैमस्ट्रिंग में चोट है। साहा ऑस्‍ट्रेलिया इसलिए गए क्‍योंकि वह टेस्‍ट सीरीज तक संभवत फिट हो जाएंगे। वह एकदिवसीय और टी-20 टीमों का हिस्‍सा नहीं है।’’

शुभम राज वार्ता

Loading...