मोदी सभी वर्गाें की तरक्की के लिये काम कर रहे हैं - सिद्धीकी

मोदी सभी वर्गाें की तरक्की के लिये काम कर रहे हैं - सिद्धीकी

जयपुर, 16 अक्टूबर  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी जमाल सिद्धीकी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के लक्ष्य के साथ देश के सभी वर्गों की तरक्की के लिये काम कर रहे हैं।

Also Read: बाबा रामदेव हाथी से गिरे


श्री सिद्धीकी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि पिछले छह वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व में नया मकाम बनाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुस्लिमों को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है, कांग्रेस ने मुस्लिमों की तरक्की के लिए कोई विशेष कार्य नहीं किया है, लेकिन मोदी सरकार मुस्लिमों की तरक्की के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं बनाईं।


उन्होंने कहा कि मोदी के शासनकाल में यूपीएससी परीक्षाओं में मुस्लिम बच्चे अधिक कामयाब हो रहे हैं, जिसकी वजह है कि मुस्लिम विद्यार्थियों को मोदी सरकार के माध्यम से शिक्षा के लिए अच्छी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। सिद्धीकी ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने मुस्लिम समाज को ठगने का काम किया है, हाल ही में आपीएससी में की गई नियुक्तियों में मुस्लिम समाज के एक भी व्यक्ति को नियुक्ति नहीं दी गयी है और साथ ही प्रदेश में अल्पसंख्यकों बच्चों को स्काॅलरशिप बंद है, निगम बोर्डाें का अभी तक गठन नहीं हुआ है।
सुनील वार्ता

Loading...