entertainment khabar: भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हैं कंगना रनौत,

entertainment khabar: भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हैं कंगना रनौत,

entertainment khabar:

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। कंगना सोमवार को मुंबई से मनाली के लिए रवाना हुई। कंगना रनौत ने कहा कि भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हूं। अभिनेत्री ने मुंबई पर अपनी पीओके टिप्पणी को सही ठहराया। कंगना रनौत मनाली से 9 सितम्बर को मुंबई आई थी और 5 दिन मुंबई में रहने के बाद सोमवार को अपने होमटाउन मनाली जा रही हैं। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित अपने घर से सोमवार सुबह 7:30 बजे मुंबई एयरपोर्ट के लिए निकली। इस दौरान कंगना के साथ वाई सिक्यॉरिटी थी, जो हाल में सरकार की तरफ से प्रदान की गई थी। कंगना रनौत मुंबई से वापस मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं। 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट-'भारी मन से मुंबई से रवाना हो रही हूं। इतने दिनों में जिस तरह से मुझे डराया-धमकाया गया, मेरे दफ्तर को तोड़ने के बाद बाद मेरे घर को भी निशाना बनाया गया, जिस तरह से मेरे इर्द-गिर्द शस्त्रबल वाली सिक्यॉरिटी तैनात की गई, मुझे कहना ही होगा कि पीओके से तुलना वाला मेरा बयान कुछ गलत नहीं।'

कंगना रनौत के ट्वीट से लगता है कि सरकार के खिलाफ उनका आक्रामक रुख जारी रहेगा। हाल ही में कंगना रनौत महाराष्ट्र के गर्वनर से मिली थी। कंगना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी। कंगना रनौत जिस दिन मुंबई आ रही थी, उस दिन बीएमसी ने उनके ऑफिस पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी। कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। इस सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

कंगना ने आरोप लगाया है कि बीएमसी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित थी। कंगना रनौत और शिवसेना के बीच बीते कुछ दिनों से चल रही जुबानी जंग में शिवसेना ने कंगना को मुंबई ना आने की सलाह दी थी जिसके जवाब में कंगना ने चुनौती दी थी कि वह नौ सितंबर को मुंबई आ रही है। महाराष्ट्र सरकार बीएमसी की इस कार्रवाई की वजह से लगातार आलोचनाओं के बीच घिरी रही है। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया था।

(हिस)

Loading...
loading...