डीएसजीएमसी चुनाव से पहले जागो ने घोषित किये वार्ड अध्यक्ष

डीएसजीएमसी चुनाव से पहले जागो ने घोषित किये वार्ड अध्यक्ष

नयी दिल्ली, 13 नवंबर (वार्ता) जग आसरा गुरु ओट (जागो) पार्टी ने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के चुनाव से पहले अपनी चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप देते हुये शुक्रवार को सभी 46 वार्डों के अध्यक्षों के नाम घोषित कर दिये।

जागो के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने शुक्रवार को एक वर्चुअल प्रेस वार्ता के दौरान नवनियुक्त 46 वार्ड अध्यक्षों के नाम सार्वजनिक किये। इस दौरान श्री जीके ने कहा,“ सभी वार्ड अध्यक्ष अपने इलाकों में वोट बनाने से लेकर पार्टी की मजबूती के लिये ग्राउंड जीरो पर काम करेंगे। इन्हें अभी संभावित उम्मीदवार नहीं कहा जा सकता।

 

46 वार्ड अध्यक्षों की सूची में दाे महिलाओं को भी स्थान दिया गया है, जिसमें जागो की यूथ कौर ब्रिगेड की प्रदेश अध्यक्ष अवनीत कौर भाटिया को रमेश नगर वार्ड और जागो स्टूडेंटस विंग की प्रधान महासचिव हरशीन कौर को शक्ति नगर वार्ड की जिम्मेदारी दी गयी है। कई नौजवानों को भी इस सूची में शामिल किया गया है, जिसमें प्रमुख तौर पर मालवीय नगर वार्ड से जागो यूथ विंग के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. पुनप्रीत सिंह और शिव नगर वार्ड से जीके के सलाहकार भूपिंदर पाल सिंह शामिल है। ”

सं.श्रवण वार्ता

Loading...