आईपीएल के प्रदर्शन को राष्ट्रीय टीम में भी बरकरार रखूंगाः रबादा

आईपीएल के प्रदर्शन को राष्ट्रीय टीम में भी बरकरार रखूंगाः रबादा

केप टाउन, 01 दिसंबर (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह आईपीएल के प्रदर्शन को राष्ट्रीय टीम में भी बरकरार रख पाएंगे।

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसमें इंग्लैंड 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बना चुका है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच चार दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

इंग्लैंड के साथ टी-20 सीरीज पर रबादा ने स्टार स्पोटर्स से कहा, “यह एक उत्साहित सीरीज है। मुझे उम्मीद है कि राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते वक्त भी मैं आईपीएल के प्रदर्शन को बरकार रख पाऊंगा। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तेज गेंदबाज हर मैच में निरंतररता बरकरार रखने पर काम कर रहे हैं। जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स और इयोन मोर्गन ने काफी बेहतर फॉर्म में हैं और हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं।”



टीम के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने भी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर कहा, “देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी से मैं काफी खुश हूं। इंग्लैंड एक मजबूत टीम है और जोफ्रा आर्चर तथा सैम करेन टॉप फॉर्म में हैं। वनडे सीरीज बेहतर होगी और आईपीएल के बाद लंबे प्रारुप के लिए टीम में वापसी करना सुखद है। हमारी टीम बेहतर है। दोनों टीमों के पास अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी लाइन अप है। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं और मैच का आनंद लेना चाहते हैं।”

शोभित वार्ता

Loading...