बलिया मे दो प्रधान प्रत्याशीयो की निधन से दो, ग्रामसभाओ का प्रधान पद का चुनाव स्थगित

बलिया मे दो प्रधान प्रत्याशीयो की निधन से दो, ग्रामसभाओ का प्रधान पद का चुनाव स्थगित

बलिया मे दो प्रधान प्रत्याशीयो की निधन से दो 

ग्रामसभाओ का प्रधान पद का चुनाव स्थगित

 

 

बलिया।जिले मे  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के ठीक एक दिन पहले रविवार की शाम ग्राम पंचायत तुर्तीपार में प्रधान पद की प्रत्याशी विमला देवी के निधन हो जाने से निर्वाचन अधिकारी चंद्रबहादुर पटेल ने प्रधान पद के लिए मतदान को स्थगित कर दिया गया है। बताया जाता है कि रविवार को सीयर ब्लॉक परिसर से मतदान कार्य के लिए पोलिंग पार्टी के रवाना होने के दौरान ग्राम पंचायत तुर्तीपार में प्रधान प्रत्याशी विमला देवी का निधन हो गया। वह पिछले दो-तीन दिनों से बुखार और खांसी से पीड़ित थी। तबियत बिगड़ने पर एक निजी चिकित्सक से इलाज कराया गया, जहां कुछ देर के बाद प्रत्याशी ने दम तोड़ दिया। 

निर्वाचन अधिकारी ने राजस्व महकमे से जांच के बाद मामला सत्य पाए जाने पर तुर्तीपार में प्रधान पद का चुनाव स्थगित कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रधान को छोड़ जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी और ग्राम पंचायत सदस्य के चुनाव के लिए मतदान कराया गया। 

 

वही जनपद के विकासखंड सोहांव के मेड़वरा कलां गांव में रविवार की दोपहर प्रधान पद के प्रत्याशी अश्वनी कुमार पांडेय के निधन के बाद हो रहे पंचायत चुनाव में प्रधान पद का चुनाव स्थगित कर दिया गया है। इसकी जानकारी निर्भया के पिता ने जिलाधिकारी को भी बताया था। विकास खंड सोहांव के आरओ नेपाल राम ने बताया कि अश्वनी कुमार पांडे के निधन के बाद मेड़वरा कलां गांव में प्रधान पद के चुनाव को छोड़कर बाकी क्षेत्र पंचायत, जिला पंचायत, ग्राम पंचायत सदस्य का चुनाव कराया गया।

Loading...