google news azamagarh: आजमगढ़ घर में सोई नानी व नतिनी की धारदार हथियार से हत्या मची सनसनी

google news azamagarh: आजमगढ़ घर में सोई नानी व नतिनी की धारदार हथियार से हत्या मची सनसनी

आजमगढ़ से अमित खरवार की रिपोर्ट

आजमगढ़ । दीदारगंज थाना के गुवाई गांव में बीती रात घर में सोई नानी एवं नतिनी की धार दार हथियार से हत्या होने से सनसनी फैल गयी । डबल मर्डर होने की सूचना से लोगो मे हड़कम्प मच गया है ।

गांव वालों की सूचना पर स्थानीय थानाध्यक्ष दीदारगंज एवं क्षेत्रधिकारी फूलपुर पुलिस बल के साथ पहुच गए । पुलिस द्वारा जानकारी मिलने पर डीआई जी अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य एवं ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ, डॉग स्क्वाड, फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गए ।

google news azamagarh

दीदारगंज थाना के गुवाई गांव की लीलावती गुप्ता 50पत्नी उमाशंकर गुप्ता एवं नतिनी आंचल 11पुत्री अखिलेश गुप्ता ग्राम अहरौला थाना अहरौला का रक्त रंजित शव घर में रविवार को मिला है ।

मौके पर पहुचे क्षेत्राधिकारी फूलपुर गोपाल स्वरूप बाजपेयी कहना है कि गांव के लोगों ने बताया हैं कि शनिवार की रात में नानी और नतिनी खाना खा कर सो गए । रात में किसी अज्ञात ने छत के रास्ते नीचे उतर धारदार हथियार से गोद गोद कर दोनों की हत्या किया है । सुबह गांव का कोई व्यक्ति समान मांगने के लिए आया था , दोनों को बुलाने के बावजूद नही उठे । पूर्व प्रधान महेंद्र मौर्य को लोगो ने सूचना दिया । ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों मृतक लहूलुहान पड़े थे, पूरे घर मे रक्त फैला हुआ था देखने से लग रहा था मृतक अपने बल भर हमला वर से लड़ी है दीवालों पर खून के धब्बे लगे हुए है । इस मामले की जानकारी डीआई जी अखिलेशकुमार,पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य एवं ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ को दिया गया । मौके पर पूरे जिले के आला अधिकारी पहुच गए हैं , जांच पड़ताल किया जा रहा हैं । डॉग स्क्वायड टीम के द्वारा जांच पड़ताल किया जा रहा हैं । मृतिका का पति उमाशंकर गुप्ता अपने दो पुत्र सन्तोष , प्रमोद एवं अपनी एक बहू के साथ बिहार में रहकर दाना भुनते है और दाना की दुकान चलाते हैं ।

google news azamagarh

दीदारगंज , पवई , फूलपुर सरायमीर, बरदह थाने की पुलिस भी मौके पर पहुच कर शान्ति ब्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं। इस डबल मर्डर से क्षेत्र लोगो मे सनसनी फैल गयी हैं । मौके पर दर्जनों गांवो के लोगों की भीड़ जुटी हुई है। खोजी कुत्ता बार बार शव के पास से गांव में कुछ दूरी पर जा कर वापस चला आ रहा है।

google news azamagarh

 

 

Loading...