जीत के करीब पहुंकर हारने से निराश हूंः स्मिथ

जीत के करीब पहुंकर हारने से निराश हूंः स्मिथ

दुबई, 17 अक्टूबर (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने शनिवार को कहा कि वह जीत के इतने करीब पहुंचकर हारने से निराश हैं।


राजस्थान ने स्मिथ के 57 रन की पारी की बदौलत 177 रन का स्कोर बनाया जिसके जवाब में बेंगलुरु की टीम ने एबी डीविलियर्स की ताबड़तोड़ 55 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत दो गेंद शेष रहते मैच जीता। राजस्थान के इस हार से नौ मैचों में तीन जीत, छह हार के साथ छह अंक हैं और वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राह कठिन हो गयी है।
स्मिथ ने कहा, “टी-20 में किसी चीज की गारंटी नहीं होती और डीविलियर्स के क्रीज पर रहने से कुछ भी हो सकता है। यह दूसरा मुकाबला है जहां जीत के इतने करीब पहुंचकर हमें हार मिली है, मैं इस हार से निराश हूं। मेरा मानना है कि धीमे विकेट पर यह अच्छा स्कोर था।”

 


उन्होंने कहा, “हमने बेंगलुरु पर दबाव बनाया था और उनके खिलाफ विशेष पारी खेली। हम यहां की बड़ी बाउंड्री में जयदेव उनादकट को इस्तेमाल करना चाहते थे। उन्होंने इस विकेट पर धीमी गेंदें फेंकी। हालांकि डीविलियर्स के लिए बाउंड्री कभी बड़ी नहीं होती। मध्यक्रम में मैंने जो बल्लेबाजी में समय बिताया उससे खुश हूं और अपनी लय बरकरार रखना चाहता हूं।”
शोभित राज
वार्ता

Loading...