120 बेड के अस्पताल निर्माण पर जल्द होगा विचार: जिलाधिकारी

120 बेड के अस्पताल निर्माण पर जल्द होगा विचार: जिलाधिकारी

रिपोर्ट- चंद्र कुमार तिवारी 

गाजीपुर । नगरवासियों के तरफ सरकार द्वारा प्रस्तावित 120 बेड के पुरूष अस्पताल को पुराने जर्जर व बन्द हो चुके मिश्रबाजार स्थित जिला अस्पताल में बनवाने को लेकर 3 दिवसीय हस्ताक्षर अभियान के बाद आज गाजीपुर केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले जनपद के दर्जनों संस्थाओं ने मिलकर जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा। 
केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नागमणि मिश्रा ने बताया कि जिलाधिकारी महोदय से पुराने अस्पताल में निर्माण को लेकर सार्थक वार्ता हुई है। तथा उन्होंने यह आश्वस्त किया है मुख्य चिकित्साधिकारी महोदय तथा शासन से वार्ता करके जनपदवासियों की मंशा अनुसार तथा नगर वासियो को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए व उनके प्रस्ताव पर गम्भीरता पूर्वक विचार करते हुए जल्द ही पुराने अस्पताल में नये हास्पिटल के प्रस्ताव पर विचार करेंगे। 
नगरवासियों द्वारा पुराने अस्पताल के जीर्णोद्वार के लिए शुरू किए गए इस आन्दोलन में नगर के प्रमुख समाजसेवी व शिक्षणेत्तर कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष श्री विवेक कुमार सिंह ’’शम्मी’’ ने कहा कि पूरा नगर इस मुहिम में एसोसिएशन के साथ है तथा अगर शासन स्तर से जल्द से जल्द इस मांग को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लिखित आश्वासन नही दिया जाता है तो जनहित में यह लड़ाई आखिरी दम तक लड़ी जायेगी। 
आज ज्ञापन देने के दौरान उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल श्री अबू फखर खाँ, उद्योग व्यापार मण्डल के प्रतिनिधि असलम खान, कायस्थ महासभा के अरूण श्रीवास्तव, यू0पी0एम0एस0आर0ए0 के मयंक श्रीवास्तव, क्षत्रिय महासभा से राजकुमार सिंह, सर्राफा व्यापार मण्डल से श्री दिनेश वर्मा तथा जवाहिर वर्मा, सिविल बार एसोसिएशन के रामप्रताप यादव, तारिक सिद्दीकी, माँ आदि सेवा संस्था के सुजीत कुमार सिंह, रामलीला कमेटी से ओमप्रकाश तिवारी, जमीयत-उल-राईन समाज के अतीक राईनी, ब्राहृमण जनसेवा मंच के श्री प्रदीप चतुर्वेदी, इनोवेटि वेलफेयर सोसाइटी के सुशील कुमार वर्मा ने जिलाधिकारी महोदय को अपने-अपने संगठन का पुराने अस्पताल में परिसर में ही नये परिसर के निर्माण को लेकर समर्थन पत्र सौंपा। वहाँ मौजूद सभी लोगों ने एक सुर में जल्द से जल्द मांगों पर विचार करते हुए जिलाधिकारी महोदय से पुराने परिसर में अस्पताल बनाने की स्वीकृति की मांग की। 
ज्ञापन देने वालों में बृजेश पाण्डेय, सैजी काजमी,मनीष अग्रवाल, राजेश कुमार राय, बबलू, अब्बास, अश्वनी राय, अभय प्रकाश, नाजिश, मन्नू, विनोद पटेल, अनीस, शिवकुमार प्रजापति, सौरभ राय,आदि लोग मौजूद रहें।

Loading...