तेलंगाना के दरिंदो को मिले फांसी की सजा : मेनका

तेलंगाना के दरिंदो को मिले फांसी की सजा : मेनका

सुलतानपुर, 30 नवम्बर.पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। यह घटना सभ्य समाज के लिए शर्मनाक है।
अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पहुँची श्रीमती गांधी ने कहा कि बैंकों को तीन माह में 10000 लोगों को मुद्रा ऋण वितरित करने का लक्ष्य रखा गया था जिसमें से 7655 लोगों को मुद्रा योजना से लाभान्वित किया गया। प्रधानमंत्री मुद्रा योजना छोटे छोटे व्यापारियों को अपना रोजगार बढाकर आत्मनिर्भर बनाने की योजना है।
इस दौरान काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष राम चन्द्र मिश्र, मण्डल अध्यक्ष संदीप तिवारी आदि उपस्थित रहें। इसके पूर्व बल्दीराय ब्लाक के गोविंदपुर गांव पहुँचने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात श्रीमती गांधी का काफिला हरौरा बाजार के त्रिलोकीनाथ इण्टर कालेज पहुँचा जहा उन्होंने अवधेश त्यागी की बेटी के शादी समारोह में शामिल हो बेटी को आशीर्वाद दिया।
इसके बाद धनपतगंज ब्लाक के महमूदपुर गांव में उत्तम सिंह के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में 1000 निराश्रित लोगों को कंबल व दिव्यांगों को सिलाई मशीन व बेरोजगारों को बेरोजगार के लिए ठेला गाड़ी का वितरण किया।
निर्धारित कार्यक्रम से चार घंटे विलंब से पहुंची सांसद मेनका गांधी क्षेत्रवासियों से माफी भी मांगी। धनपतगंज में पत्रकारों से बातचीत में श्रीमती गांधी ने कहा कि लोकसभा में पॉलिथीन से तेल बनाने का सुझाव दिया था। उन्होंने कहा कि इस योजना से जहां स्वच्छ भारत अभियान को पॉलिथीन से मुक्ति मिलेगी वही किसानों को अपने पंपिंग सेट में चलाने के लिए सस्ते दर मात्र 15 रूपये लीटर में तेल उपलब्ध हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार उनके इस सुझाव पर विचार कर रही है।

Loading...