राजस्थान क्रिकेट का करेंगे विकास: वैभव

राजस्थान क्रिकेट का करेंगे विकास: वैभव

जयपुर, 04 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा है कि सबको साथ लेकर राज्य में क्रिकेट के विकास के प्रयत्न किये जायेंगे।

गहलोत ने राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) का अध्यक्ष निर्वाचित घोषित होने के बाद शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि वह सबको साथ लेकर राज्य में क्रिकेट की भलाई के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि डा सी पी जोशी ने अध्यक्ष रहते आरसीए पर लगे प्रतिबंध को हटवाया तथा क्रिकेट के लिए जितना हो सके उतना अच्छा काम किया।

उन्होंने कहा कि डा जोशी के मार्गदर्शन में राज्य क्रिकेट के विकास का काम किया जायेगा और इसके लिए डा जोशी को आरसीए का मुख्य संरक्षक बनाने के लिए प्रस्ताव भी पास किया गया है।

गहलोत ने कहा कि उनका मकसद जिलों में युवाओं को क्रिकेट में कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है, उसके पूरे प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य बिना भेदभाव के साथ काम करने का रहेगा।

आरसीए के उपाध्यक्ष निर्वा़चित हुए अमीन पठान ने कहा कि आरसीए जिलों में अकादमी बनायेगा तथा प्रदेश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि क्रिकेटरों को क्रिकेट खेलने का पूरा मौका दिया जायेगा।

Loading...