पता है? इशारों इशारों में के सेट पर सिमरन परीन्जा बेहोश हो गईं!

पता है? इशारों इशारों में के सेट पर सिमरन परीन्जा बेहोश हो गईं!

सभी हलचलों और व्यस्त कार्यक्रम और बहुत कुछ होने के बीच, सेट के अंदर हादसे होते रहते हैं। जिनमें से कुछ खतरनाक हो सकते हैं और कुछ हानिरहित हो सकते हैं। एक छोटी सी घटना इशारों इशारों में के सेट पर हुई, जहां गुंजन की भूमिका निभाने वाली सिमरन परीन्जा एक सीन की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं।

सिमरन परीन्जा को सोनी एंटरटेनमेन टेलीविज़न के शो, 'इशारों इशारों में' में अपने किरदार गुंजन के लिए लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है, गुंजन का किरदार एक प्यारी अंतर्मुखी लड़की का है, जो बोल नहीं सकती। शो योगी (मुदित नायर द्वारा अभिनीत), उनके परिवार के चारों ओर घूमता है और जहां योगी को सुनाई नहीं देता है, लेकिन उसे जीवन के सभी क्षेत्रों में अपने परिवार और दोस्तों से बहुत अच्छी तरह से समर्थन मिलता है। योगी और गुंजन शादी करने की कगार पर हैं और शादी से पहले की सभी रस्में शुरू हो चुकी हैं।

 इस हादसे के बारे में सिमरन साझा करती हैं, “हां, यह सच है, इस सीक्वेंस को निभाते हुए मैं वास्तव में सेट पर बेहोश हो गई। सेट पर ज्यादा तापमान के कारण, असहनीय गर्मी थी और मैं अस्वस्थ हो गई। जब मैं बेहोश थी तो हर किसी को लगा कि मैं अभिनय कर रही हूं। जब तक सभी को पता चला नहीं था कि मैं बेहोश हो चुकी हूं तब तक वास्तव में 20 मिनट हो चुके थे। मेरे पिता का किरदार निभा रहे सूरज थापर ने तुरंत डॉक्टर को बुलाया और सभी ने मेरा अच्छे से ख्याल रखा। विशेष रूप से स्वाति शाह मैम, जो मेरी असली माँ की तरह हैं, उन्होंने मुझे बीमार होने पर खुद की देखभाल करने के लिए अच्छी तरह निर्देशित किया।

शो के आगामी ट्रैक में, दर्शकों को एक कॉमेडी सीक्वेंस दिखाई देगा, जहां योगी, परी को धमकाते हुए दिखाई देंगे, और गुंजन बेहोश होने का नाटक करेगी, ताकि पूरे परिवार का ध्यान उसकी ओर जाए। लेकिन सभी को हैरान करते हुए, सिमरन जो गुंजन की भूमिका निभाती है, वास्तव में सेट पर बेहोश हो गई। योगी और गुंजन दोनों जल्द ही एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करने की दिशा में अग्रसर होंगे।

Loading...