कराटे प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रहा बलिया जनपद

कराटे प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रहा बलिया जनपद

सन्तोष शर्मा
बलिया,ब्यूरो।
स्पोर्ट्स सो तो कान कराटे फेडरेशन आप यूपी के तत्ववधान में 12वीं राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन वाराणसी के सारनाथ में किया गया। इस प्रतियोगिता में बलिया सो तो कान कराटे एसोसिएशन के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए इस प्रतियोगिता में अपने आयु वर्ग में मैडल जीते।

 जीतने वालो में  6 से 7 वर्ष आयु वर्ग में आदित्य वर्मा को काता कुमिते में दो ब्रांच मैडल, 10 वर्ष आयु वर्ग में श्रीया गुप्ता को काता कुमिते में एक गोल्ड एक ब्रांच मैडल, श्रेया पाण्डेय को एक गोल्ड एक सिल्वर, 11 वर्ष आयु वर्ग में आदर्श तिवारी एक गोल्ड, अपूर्व पाण्डेय एक गोल्ड, अनुराग गुप्ता को एक सिल्वर काता में, 12 वर्ष आयु वर्ग में लव त्रिपाठी को काता कुमिते में एक गोल्ड एक सिल्वर मैडल, कुश त्रिपाठी कुमिते में एक सिल्वर, करन सिंह को कुमिते एक सिल्वर तथा 14 वर्ष आयु वर्ग में सूरज पासवान को काता कुमिते में दो सिल्वर मैडल, अंकित सिंह, शुभम कुमार, प्रजवल सिंह राजपूत, प्रिंस प्रजापति, मणि शंकर, शिवम् सिंह, सार्थक, गौरव सिंह को कुमिते में ब्रांज मैडल मिला। वही 15 वर्ष आयु वर्ग में अथर्व क्रिसनत, आयुष इन दोनों को काता कुमिते में दो- दो ब्रांज मैडल प्राप्त हुआ। इस प्रकार पांच गोल्ड, 11 सिल्वर तथा 13 ब्रांज मैडल प्राप्त हुआ। इस प्रतियोगिता में विभिन्न जिलो के 600 खिलाडियो ने प्रतिभाग किया था। इसमें वाराणसी, बलिया गाजीपुर, गोरखपुर, रायबरेली, जौनपुर, मऊ, कुशीनगर, देवरिया, सोनभद्र, इलाहाबाद, चंदौली, भदोही, कानपुर सहित 20 जिलों के प्रतिभागियों ने भाग लिया था। बलिया को तीसरा स्थान प्राप्त होने पर भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार हिरोइन श्रीमती इला पाण्डेय ने खिलाडियो को ट्राफी व मैडल देकर सम्मानित किया।

 एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद जी सर्राफ ने इन विजेता खिलाडियो को जीतने पर हार्दिक शुभकामनाये दी। सचिव एल बी रावत ने बताया कि जीतने वाले खिलाडियो को नेशनल में चयनित किया गया है। टीम कोच वारिस अली तथा मैनेजर संजय पासवान रहे।

Loading...