कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन

कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन

सूर्य आज मीन राशि में विद्यमान रहेगा, वहीं चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में रहेगा। इन दोनों को आज अनुराधा नक्षत्र का साथ मिलेगा।

मेष :-

मेष राशि के जातक जातक आज कार्यस्थल पर कठिन मेहनत और रचनात्मकता से तय समय से पहले लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं। कोई नई जिज्ञासा मन को अपनी ओर आकर्षित करेगी, भौतिक सुख-साधनों की लालसा बढ़ेगी। रोजगार क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। 

वृष :

वृष राशि के जातकों की आज किसी पुराने या खास मित्र से मुलाकात हो सकती है। आज आपको कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, इस कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा, वहीं जीवन साथी का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। 

मिथुन :-

मिथुन राशि के आज अपने शानदार विचारों से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं। आपके लिए बेहतर रहेगा कि अपनी ऊर्जा नए सबंध बनाने व कामकाज संबंधी कागजी प्रक्रिया अच्छे से पूरा करने में लगाएं।

कर्क :-कर्क राशि के जातकों को आज थोड़ा सहनशील होना पड़ेगा, क्रोध करने से बनते काम बिगड़ सकते हैं। नए समीकरण से कार्य क्षमता बढ़ेगी, प्रणय संबंध प्रगाढ़ होंगे, जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखें।

सिंह :

सिंह राशि के जातकों के लिए क्षमता से परे किसी कार्य की जिम्मेदारी लेना हानिकारक हो सकता है, रोजगार में लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे। आज आपका भाग्य आपको मनोवांछित परिणाम हासिल कराने में सहायक रह सकता है, हालांकि व्यावसायिक जीवन में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या :-

कन्या राशि के जातकों का मन किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने में दुविधाग्रस्त होगा, जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखें।आज आप दूसरों की उम्मीदों को पूरा नहीं कर पाएंगे, आज आप अपने किसी भी परिचित से कोई ऐसा वादा ना करें, जिसे आप पूरा नहीं कर सकें।

तुला :-

तुला राशि के जातक आज अपने व्यवहार और जीवन के प्रति अपनी सोच को बदलने के बारे मे विचार कर सकते हैं, समय के साथ अपने को ढ़ालने की आपकी कला आपको मुश्किल हालातों से बचा सकती है।

वृश्चिक :-

पिछले कुछ समय से आपकी आर्थिक स्थिति यदि खराब चल रही है तो उसमें स्थिरता आ सकती है, व्यवसायी जातकों के लिए आज का दिन एकदम अनुकूल है। समस्याओं के समाधान हेतु मन नई युक्तियों पर केंद्रित होगा, महत्वपूर्ण कार्यों के प्रति आलस्य न करें। 

धनु :-

धनु राशि के जातकों के लिए आज पदोन्नति के योग बन रहे हैं, इसके साथ ही आपको किसी सामाजिक उत्सव में भी शामिल होना पड़ सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य में अवरोध से मन थोड़ा चिंतित होगा, वहीं किसी विद्वान के विचारों से जीवन में उत्साह का संचार होगा।

मकर :-मकर राशि के जातक स्वयं पर भरोसा रख योजनाओं को सुचारु रुप से क्रियान्वित करें, सगे-संबंधों में सरल एवं व्यावहारिक बनने की कोशिश करें। जो जातक पिछले कुछ समय से रोजगार पाने के लिए प्रयासरत हैं, उनमें से कुछ को इस हफ्ते सफलता मिल सकती है। 

कुंभ :-

कुंभ राशि के जातकों का मन सकारात्मक विचारों से प्रभावित रहेगा, नाजुक संबंधों में संतुलित व्यवहार एवं मधुर वाणी का प्रयोग करें। आज आप किसी काम से पूरा दिन व्यस्त रहेंगे, कार्य में सफलता के भी योग हैं। सभी प्रकार के दायित्वों की पूर्ति हेतु संतुलित योजना पर चलें, किसी महत्वपूर्ण निर्णय में संबंधियों का सहयोग प्राप्त होगा।

मीन :-आज आप उत्साह और ऊर्जा से भरपूर रह सकते हैं, व्यवसायिक जीवन और अपने करियर में वृद्धि के लिए इस ऊर्जा को सकारात्मकता के साथ प्रयोग में ला सकते है। पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर उत्साहित होंगे, नियोजित कार्यकुशलता से प्रगति के लिए आशान्वित होंगे। 

Loading...