Wed. Jun 19th, 2019

केजरीवाल आउटकम बजट दिखाकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे है-तिवारी

केजरीवाल आउटकम बजट दिखाकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे है-तिवारी

केजरीवाल आउटकम बजट दिखाकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे है-तिवारी

केजरीवाल आउटकम बजट दिखाकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे है-तिवारी
 दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने तीसरा आउटकम बजट 2019-20 पेश करते हुये दिल्ली सरकार की जमकर पीठथपथपाई और उसे आम आदमी पार्टी की चार साल की उपलब्धि करार दिया इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुये भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार का आउटकम बजट सही मायने में आम आदमी पार्टी सरकार की नाकामियों से प्रेरित पूरी तरह से फेल बजट है जिसे दिल्ली सरकार ने खुद मानते हुये स्वीकारा है कि वो दिल्ली के लिए काम करने में असफल साबित हुये है। फिर सत्ता में बने रहने के लिए और दिल्ली विधानसभा चुनावों को नजदीक पाकर केजरीवाल आउटकम बजट दिखाकर दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे है।
 तिवारी ने कहा कि प्रचण्ड बहुमत के साथ दिल्ली की सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की जनता से किये एक भी वायदे को पूरा कर नहीं पाये और जब चुनाव नजदीक दिखा तो जनता को गुमराह करने के लिए आउटकम बजट जैसा सगुफा ले आये। जब केजरीवाल साढे़ चार साल में दिल्ली को फ्री वाई-फाई नहीं दे पाये तो महिलाओं को मुफ्त में मेट्रो और बसों की सेवा कैसे देगें।
 तिवारी ने कहा कि आउटकम बजट के मुताबिक दिल्ली सरकार को  शहर और बस में सीसीटीवी लगाने थे, मुफ्त वाई-फाई या नए बस के साथ ई-बस लाने की योजना थी, ई-पॉलिसी लाकर निजी ई-वाहनों पर सब्सिडी हो या फिर सीएनजी चालित वाहनों के पंजीकरण में छूट जैसी योजना को लागू करना हो इन सभी में सरकार पिछड़ गई है। यह वो योजनाएं है जिस पर सरकार ने चुनाव में वादा किया था।
केजरीवाल सरकार विकास और सुशासन के मामले में हर स्तर पर विफल साबित हुई है। आम आदमी पार्टी ने चुनाव में वायदा किया था कि फ्री वाई-फाई, बसों में सीसीटीवी, ई-बसें, ई-वाहन पर सब्सिडी, मोहल्ला क्लीनिक, सड़क किनारे लैंड स्केपिंग, साइकिल ट्रैक पर सोलर पैनल लगाना इत्यादि पांच साल के अपने कार्यकाल में पूरा कर दिल्ली में देगें। लेकिन वास्तिवकता इसके उलट निकली है दिल्ली के लोगों को धोखा देने वाली आम आदमी पार्टी ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया और झूठ व फरेब की राजनीति को बढ़ावा देते हुये जनता को ठगने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: