Wed. Jul 17th, 2019
गरीब व असहाय अब इलाज व उपचार से वंचित नहीं रहेगें।

गरीब व असहाय अब इलाज व उपचार से वंचित नहीं रहेगें।

गरीब व असहाय अब इलाज व उपचार से वंचित नहीं रहेगें।
बलिया : यूपी जनपद बलिया के बिल्थरा रोड स्थानीय नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने कहा भाजपा सरकार ने तमाम जनकल्याणकारी योजना चलाया है। किसका लाभ आम जनता को मिलने लगा है। कहा कि अब गरीब व असहायों के परिजन धन के अभाव में इलाज व उपचार से बंचित नहीं हो सकेगें।

सरकार ने भयंकर बीमारियों से मुक्ति के लिए एक वर्ष में 5 लाख रुपये तक के इलाज के लिए आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का गोल्डेन कार्ड व इस लाभ से बंचितों के लिए मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान उप्र के तहत आयुष्मान कार्ड जारी किया है। इससे चयनित अस्पतालों व किसी भी बड़े सरकारी अस्पताल में उपचार कराया जा सकेगा।
चेयरमैन गुप्त ने स्थानीय सीएचसी सीयर के प्रांगड़ में स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित समारोह में आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का गोल्डेन कार्ड 200 व मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान उप्र के तहत 540 आयुष्मान कार्डो का वितरण किया। अधीक्षक डा0 जीपी चौधरी ने समारोह में पधारे सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर डा0 लाल चन्द शर्मा, एचईओ सुनिता गुप्ता, बीपीएम लीलावती वर्मा, बीडीएम त्रिपुरारी शर्मा, पूर्व सभासद राम मनोहर गांधी, अमित जायसवाल, मृत्यंजय गुप्ता, विनोद जायसवाल, चन्द्रभान यादव आदि लोग मौजूद रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: