Wed. Jul 17th, 2019

बजरंगदल का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन व दिल्ली में शोभायात्रा

बजरंगदल का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन व दिल्ली में शोभायात्रा

बजरंगदल का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन व दिल्ली में शोभायात्रा

बजरंगदल का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन व दिल्ली में शोभायात्रा
 नई दिल्ली जुलाई 09, 2019. देश में बढ़ते जिहादी आक्रमणों के विरुद्ध विश्व हिन्दू परिषद् व बजरंग दल द्वारा आज देश भर में जहां विरोध प्रदर्शन हुए वहीँ राजधानी दिल्ली में  हमले के कारण खंडित चावड़ी बाजार के दुर्गा मंदिर में आज मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पूरे गाजे बाजे व विशाल शोभा यात्रा के साथ शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. इस अवसर पर बोलते हुए विहिप के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महा मंत्री डॉ सुरेन्द्र जैन ने कहा है कि पिछले दिनों जिस प्रकार कथित “मॉब लिंचिंग” की घटनाओं को बढ़ा-चढ़ा कर प्रचारित किया गया तथा उन झूँठी घटनाओं की आड़ में जो हिंसक प्रदर्शन देश भर में हुए, हिन्दुओं पर हमले हुए तथा भारत माता का अपमान किया गया वह अछम्य अपराध है. अब समाज को विचार करना चाहिए कि उन्हें जिहाद का मार्ग अपनाना है या इत्तेहाद का. उन्हें यह तय करना होगा कि वे पाकिस्तान की तरह बर्बादी ओर जाना चाहते हैं या इत्तेहाद के द्वारा जन्नत की ओर बढ़ना चाहते हैं जो उन्हें भारत में मिल ही रही है. एपीजे अब्दुल कलाम तथा रसखान के मार्ग का अनुशरण करना होगा. हिन्दू स्वभाव से शांत व धर्यवान होता है.
      उपस्थित धर्मावलम्बियों को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय संत समिति के महा-मंत्री पूज्य स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि हिन्दू समाज धैर्यवान व शांत स्वभाव का होता है
      देश भर में आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह विरोध प्रदर्शन कर महा-महिम राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए स्थानीय जिलाधिकारियों या अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के माध्यम से ज्ञापन सौंप कर देश में बढ़ती देश विरोधी जिहादी मानसिकता पर अंकुश लगाने की मांग की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: