Mon. May 27th, 2019

आपको विकास चाहिए कि माफिया का धौंस चाहिए- नरेन्द्र मोदी

आपको विकास चाहिए कि माफिया का धौंस चाहिए- नरेन्द्र मोदी

आपको विकास चाहिए कि माफिया का धौंस चाहिए- नरेन्द्र मोदी

आपको विकास चाहिए कि माफिया का धौंस चाहिए- नरेन्द्र मोदी
गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 30 मिनट के भाषण में कांग्रेस को सैम पित्रोदा प्रकरण को लेकर जम कर लताड़ लगायी और जनता से भी कहलवाया ’’हुआ सो हुआ’’ पर जनता को अब तक गुमराह करने का आरोप लगायां। आरटीआई मैदान के लाखों की संख्या आये समर्थको के बीच भोजपुरी से शुरू हुए अपने सम्बोधन में गाजीपुर के परवीर चक्र विजेता वीर अब्दुल हमीद, पूर्व सांसद विश्वनाथ सिहं गहमरी जी प्रणाम करते हुए भाषण की शुरूआत की।
इन महान मिलावटी लोगो की सच्चाई देखने के बाद सन् 2014 में सेवक को सम्मान दिया आपने संवा का अवसर दिया। बिना भेदभाव के विकास हो सकता है सबका साथ सबका विकास हमने कर के दिखा दिया। आज गरीब से गरीब परिवार को भी अच्छे से अच्छे अस्पताल में भी पांच लाख रूपये का इलाज मुफत मिल रहा है, पक्का घर, मुद्रा लोन मिल रहा है अब तो गांव गांव में भी डाकघर खोले जा रहे है अब तो किसानो के खाते में भी सीधा पैसा आ रहा है। मै गरीब जरूर पैदा हुआ पर देश से गरीबी हटाने के लिए जी जान से जुटा रहा।
ये कांग्रस पार्टी गरीबो के नाम पर जाति के पर गरीबो का शोषण करते रहे। हमने गरीबो के दर्द को दर्द समझा। राजस्थान के अलवर की घटना को याद दिलाते हुए वहा के कंांग्रेस सरकार केा आड़े हाथो लिया ओैर दलित महिला से बलात्कार मामले को चुनावी फायदे लिए दबाये रखा।
 इस कार्यक्रम में लोकसभा के प्रत्याशी मनोज सिंन्हा, विधायक संगीता बलबन्त, सुनिता सिंह, एमएलसी केदारनाथ सिंह, एमएलसी चंचल ंिसह, जिलाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह, काशी प्रान्त से आये कृष्ण बिहारी राय, कोैशलेद्र सिंह आदि ने बड़ा माला पहना कर मंच पर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन प्रभुनाथ चैहान ने किया।
चन्द्र कुमार तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed