April 20, 2024

प्रेमिका और प्रेमी को पेड़ में रस्सी से बांधकर पीटा, पति समेत तीन को हिरासत में लिया

लखनऊ
मोहद्दीनपुर गांव निवासी मातादीन ने अपने बेटे की शादी पांच साल पहले डलमऊ क्षेत्र में की थी। बताते हैं कि बहू का चाल-चलन ठीक ना होने के कारण उन्होंने अपने बेटे और बहू को घर से बेदखल कर दिया था।

शहर से सटे मोहिद्दीनपुर गांव में शुक्रवार की सुबह प्रेमिका और उसके प्रेमी को लोगों ने रस्सी से पेड़ में बांध दिया और दोनों की जमकर धुनाई की। सूचना पर पुलिस पहुंची तो दोनों को छुड़ाकर कोतवाली लाई। प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई करने वाले पति समेत लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मोहद्दीनपुर गांव निवासी मातादीन ने अपने बेटे की शादी पांच साल पहले डलमऊ क्षेत्र में की थी। बताते हैं कि बहू का चाल-चलन ठीक ना होने के कारण उन्होंने अपने बेटे और बहू को घर से बेदखल कर दिया था। वह दोनों घर से अलग रहते थे। उसकी बहू का डलमऊ कस्बे के कृष्णा नगर निवासी अंकित यादव से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

रात में पति खेत चला गया था, जबकि महिला घर पर अकेली थी। देर रात अंकित प्रेमिका से मिलने के लिए गांव पहुंच गया। शुक्रवार की सुबह पति घर पहुंचा तो उसे प्रेमी के घर आने की जानकारी हुई। इस पर पति व उसके परिजनों ने प्रेमिका व उसके प्रेमी को पेड़ में रस्सी से बांध दिया और जमकर धुनाई की। परिजनों ने दोनों को खूब खरीखोटी भी सुनाई।

मामले की जानकारी होते ही ग्रामीणों का मजमा जुट गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रेमी-प्रेमिका को छुड़ाकर कोतवाली ले आई। पूछताछ में प्रेमी ने बताया कि उज्जैन गए थे और प्रसाद लेकर घर लौट रहे थे। पानी गिर रहा था। इसलिए यहां रुक गए और सो गए थे। फिर हमें बंधक बना लिया गया और पिटाई की गई। सदर कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि प्रेमिका-प्रेमी को पेड़ में बांधकर पिटाई की गई थी।

मामले मेंं महिला के पति, देवर व ससुर को पकड़ा गया है। शनिवार को तीनों का शांतिभंग में चालान किया जाएगा। सीओ सदर वंदना सिंह ने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका को बांधकर पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसकी जानकारी होने पर पुलिस को मौके पर भेजा। मामले में कार्रवाई कराई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *