गुवाहाटी में ‘वाई वाई गलोकलटीन हीरो इंडिया’ कालोकार्पण

गुवाहाटी में‘वाई वाईगलोकलटीन हीरो इंडिया’ कालोकार्पण

नेपाल की एक कंपनी ग्लोकल प्राइवेट लिमिटेडने गुवाहाटी स्थिति प्रेस क्लबमें ‘वाई वाईगलोकलटीन हीरो इंडिया’को लांच किया। ग्लोकल टीन हीरो ने शिक्षा के अलावा अन्य क्षेत्रों में युवाओं की प्रतिभा को विश्व के पटल पर उभारने के लिए अपनी तरह की अनोखी पहल करते हुए इसकी शुरुआत की थी ताकि युवा वर्ग समाज और राष्ट्र की उन्नति के लिए अपना प्रभावशाली योगदान दे सकें।

भारत में यह कंपनी दिल्ली एनसीआर स्थित संस्था केआरसी फाउंडेशन के सहयोग से अपने अभियान को आगे बढ़ा रही है जो मीडिया, व्यापार परामर्श, व्यापार-प्रणाली विकास, परियोजना परामर्श और इवेंट्स पर केंद्रित एक महत्वपूर्ण परामर्श संगठन के रूप मेंपेशेवर ढंग से अपनी सेवाएं प्रदान कररहा है।

गुवाहाटी में वाई वाईजीटीएच इंडिया के कार्यक्रम को लॉन्च करने का उद्देश्य इस परियोजना को व्यापक स्तर लोगों के बीच ले जाना और इस परियोजना की जरूरत व महत्व के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाना है। इसके माध्यम से बीते समय के युवाओं की प्रेरक कहानियों और वर्तमान युवाओं की प्रतिभा के बीच केइस अंतर को भी दर्शाना है। इस कार्यक्रम ने सीमापार के किशोरों और युवाओं की बेहतरी के लिए एक सकारात्मक सहयोग की सूचना को आप लोगों से साझा किया है और यह उस राष्ट्र के लिए गर्व का एक क्षण है कि नेपाल से निकल कर इस कंपनी ने भारत में अपने अभियान के बारे में लोगों को जागरूक करने की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम में ग्लोकलप्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक आशीष ठाकुर, इस कंपनी की पीआर मैनेजरवग्लोकल टीन हीरो कीप्रोजेक्ट प्रमुखकाजोल झा ठाकुर, सीजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीनियर मार्केटिंग मैनेजर देबाशीष चक्रवर्ती और केआरसी फाउंडेशन केमहाप्रबंधकआर.एन. तिवारी उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed