March 29, 2024
गाजीपुर। समाजवादी जनता पार्टी चन्द्रशेखर की पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेश सचिव व राष्ट्रीय कार्यसमिति के मनोनीत सदस्य रामविजय सिंह यादव की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय ग्राम चांड़ीपुर में एक आवश्यक बैठक हुई। बैठक में मणिपुर की शर्मशार कर देने वाली घटना की निंदा की गयी तथा सरकार की नितियों का विरोध किया गया। श्री यादव ने कहा कि सरकार नारा देती है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तो इस घटना को प्रधानमंत्री मोदी जी किस रूप में देखते हैं, क्या उनके श्लोगन का यहीं मतलब होता है कि बेटी साथ शर्मशार घटनाएं होती रहें और गुगी बहरी सरकार विदेश की यात्रा करे और शाह जी रैली के लिए दौरा करें। मणिपुर में बेटियों के साथ क्या हुआ अपराध करने वालों पर क्या कार्रवाई हुई। उन पीड़ित बेटियों को किस हाल में कहा है। उसके बारे में सरकार जानने की जरूरत ही नहीं समझी ऐसी सरकार को जनता कभी भी माफ़ नहीं करेगी तथा इसका जबाव 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता व खास कर युवा, महिलाऐं जबाव देने के लिए मन बना चुकी है।
 यादव महासभा के जिलाध्यक्ष भरत सिंह यादव ने कहा कि ऐसी घटना हो रही है। देश का प्रधानमंत्री मौन है। यह एक तरह का खण्डयंत्र है। इस घटना से देश शर्मशार हुआ है।
विचार व्यक्त करने वालों में प्रदेश सचिव रामविजय सिंह यादव, जिलाध्यक्ष प्रमोद सिंह, अजय उपाध्याय, यादव महासभा के जिलाध्यक्ष पूर्व प्रधानाचार्य भरत सिंह यादव, प्रधानाचार्य शिवाश्रय यादव, प्रबंधक नागेन्द्र यादव, यादव महासभा के संरक्षक हरिद्वार यादव, संग्राम यादव, मदन यादव,मन्जय यादव, कमलेश यादव, प्रवीण यादव, आदि लोगों ने विचार व्यक्त किया तथा संचालन आकाश ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *