April 25, 2024
भदोही। समाजवादी महिला सभा द्वारा शुक्रवार की शाम नगर के फूलन देवी तिराहा से मणिपुर घटना को लेकर कैंडल मार्च निकाला गया। जिसमें काफी संख्या में महिलाएं शामिल रहीं। जो हाथों में कैंडल और दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर नारे लगा रही थी।
इस अवसर पर समाजवादियों ने मणिपुर सरकार से लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा सरकार द्वारा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जा रहा है। लेकिन इनकी राज में न बेटियां सुरक्षित है और न ही महिलाएं सुरक्षित है। मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न अवस्था में सरेआम सडक पर घूमाया गया और उनके साथ दरिंदगी की गई। लेकिन इसके बावजूद भी केंद्र की भाजपा सरकार चुप रही। कहा कि जब उन महिलाओं का वीडियो वायरल हुआ और समूचा विपक्ष ने इस पर आवाज उठाई तब भी सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। जबकि मणिपुर में दो माह से अधिक समय से हिंसा हो रही है। विपक्ष द्वारा लगातार वहा पर शांति बहाली की मांग उठाई जा रही है। लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।
इस मौके पर समाजवादी महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामला सरोज, जिलाध्यक्ष सरिता बिंद, विधायक जाहिद बेग, पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, हृदय नारायण प्रजापति, अलीशेर खां, संतोष यादव, लाल बहादुर बिंद, राजकुमार यादव, राजेश राय, हसीब खां, मनोज कनौजिया, मनोज यादव, सुरज यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *