March 28, 2024

भारतीय बाजार में कई कारों में बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। लेकिन कुछ कारों में एक ऐसा फीचर मिलता है, जिसका उपयोग ट्रैफिक के दौरान किया जाता है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कम कीमत में ऐसी कौन सी गाड़ियां हैं, जिनको इस खास फीचर के साथ खरीदा जा सकता है।

निसान मैग्नाइट
निसान की मैग्नाइट बेहद कम कीमत में मिलने वाली ऐसी गाड़ी है, जिसमें 360 डिग्री कैमरे जैसे फीचर को ऑफर किया जाता है। इस फीचर के साथ मैग्नाइट का एक्सवी प्रीमियम वैरिएंट मिलता है। इस वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 9.72 लाख रुपये है। इसके अलावा इसमें ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, एंटी रोल बार, इमोबिलाइजर, रियर पार्किंग सेंसर, चाइल्ड लॉक, ऑटोमैटिक वॉर्निंग हजार्ड ऑन हैवी ब्रेकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स मिलते हैं।
मारुति बलेनो
मारुति की प्रीमियम हैचबैक बलेनो को भी इस बेहतरीन फीचर के साथ ऑफर किया जाता है। बलेनो के एल्फा प्लस वैरिएंट में 360 डिग्री कैमरा मिलता है। बलेनो के एल्फा वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 9.33 लाख रुपये है। इस वैरिएंट में इसके साथ ही कई और सेफ्टी फीचर भी मिलते हैं।

मारुति फ्रॉन्क्स
मारुति की ओर से कुछ समय पहले लॉन्च की गई एसयूवी फ्रॉन्क्स को भी 360 डिग्री कैमरे जैसे फीचर के साथ ऑफर किया जाता है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के एल्फा मैनुअल और ऑटोमैटिक में इस फीचर को दिया जाता है। इसके साथ ही हेड्स अप डिस्प्ले, ईएसपी, हिल होल्ड असिस्ट जैसे कई और फीचर्स भी इसमें मिलते हैं। इसकी एक्स शोरुम कीमत 11.47 लाख रुपये है।

मारुति ब्रेजा
मारुति की एक और एसयूवी ब्रेजा में भी 360 डिग्री कैमरे के फीचर को दिया जाता है। इस एसयूवी के जेडएक्सआई प्लस वैरिएंट में ही यह फीचर मिलता है। इस फीचर के साथ आने वाली ब्रेजा की एक्स शोरुम कीमत 12.48 लाख रुपये है।

टोयोटा ग्लैंजा
टोयोटा की ओर से ग्लैंजा भी कम कीमत में इस फीचर के साथ आने वाली कार है। ग्लैंजा के वी वैरिएंट के मैनुअल और ऑटोमैटिक वर्जन में इस फीचर को दिया जाता है। 360 डिग्री कैमरे के साथ ही इस कार में वॉयस असिस्टेंट, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, ईएसपी जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *